एडिलेड स्ट्राइकर्स ने रचा इतिहास, सिडनी थंडर्स को 15 रनों पर किया आलआउट, टी20 फॉर्मेट का सबसे कम स्कोर

News

ABC News: ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले बिगबैश लीग में आज एडिलेड स्ट्राइकर्स के गेंदबाजों ने बड़ा इतिहास रच दिया है. दरअसल, स्ट्राइकर्स के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सिडनी थंडर्स को सिर्फ 15 रनों पर आलआउट कर दिया. यह टी20 फॉर्मेट का सबसे छोटा स्कोर है.

इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए एडिलेड स्ट्राइकर्स ने 139 रन बनाए थे. पहली इनिंग के बाद सभी को यही लग रहा था कि सिडनी थंडर्स यह मुकाबला बड़ी आसानी से जीत जाएगी. हालांकि ऐसा बिल्कुल नहीं हुआ और दूसरी इनिंग में एडिलेड स्ट्राइकर्स के तेज गेंदबाज हेनरी थॉर्टन और बेस ऐगर ने कमाल की गेंदबाजी और सिडनी थंडर्स की पूरी टीम को सिर्फ 15 रनों पर आलआउट कर दिया. दोनों तेज गेंदबाजों ने मिलकर 9 विकेट अपने नाम किए. सिर्फ 15 रनों पर आलआउट होकर सिडनी थंडर्स ने अपने नाम एक बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. दरअसल, यह टी20 फॉर्मेट का सबसे कम स्कोर है. इस मुकाबले में सिडनी थंडर्स की टीम पहले पावरप्ले तक भी नहीं टिक पाई और पूरी टीम सिर्फ 5.5 ओवर्स में ही आलआउट हो गई.
टी20 क्रिकेट का सबसे कम स्कोर
15 रन – सिडनी थंडर्स बनाम एडिलेड स्ट्राइकर्स (2022)
21 रन – तुर्की बनाम चेक गणराज्य (2019)
26 रन – लेसोथो बनाम युगांडा (2021)
28 रन – तुर्की बनाम लक्समबर्ग (2019)

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media