ब्रेकअप के 8 महीने बाद एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने की सगाई, इस शख्स को चुना पार्टनर

News

ABC News: मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी की विजेता दिव्या अग्रवाल ने अपने जन्मदिन पर बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर संग सगाई की. इस बात की जानकारी खुद दिव्या अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर रोमांटिक तस्वीरें साझा कर दी हैं. फोटोज में दोनों के चेहरे पर खुशी देखने लायक थी. दिव्या अग्रवाल ने अपूर्वा द्वारा पहनाई गई अंगूठी की फोटो भी साझा की, साथ ही कैप्शन में लिखा कि अब मैं कभी भी अकेली नहीं चलूंगी.

हालांकि दिव्या अग्रवाल अपनी इस पोस्ट के बाद ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं. कुछ यूजर्स ने जहां वरुण सूद को दिव्या अग्रवाल के लिए बेस्ट बताया तो वहीं कुछ यूजर्स ने बिजनेसमैन संग सगाई करने के लिए एक्ट्रेस पर निशाना साधा. दिव्या अग्रवाल ने बिजनेसमैन अपूर्वा पडगांवकर को अपना जीवनसाथी चुना. खास बात तो यह है कि उन्होंने बर्थडे पार्टी के बीच ही एक्ट्रेस को अंगूठी भी पहनाई. दिव्या अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर अपूर्वा के साथ फोटोज साझा कर रिलेशनशिप की जानकारी दी.

एक्ट्रेस ने लिखा, “क्या मैं कभी मुस्कुराना बंद करूंगी? बिल्कुल नहीं. जिंदगी और चमकदार हो गई है और यह सफर साझा करने के लिए मुझे एक सही इंसान भी मिल गया है. इनका #Baico इस बात का वादा है. इस खास दिन के बाद मैं कभी भी अकेले नहीं चलूंगी.” दिव्या अग्रवाल और अपूर्वा पडगांवकर पार्टी में सबके सामने जमकर रोमांटिक भी हुए. एक तस्वीर में अपूर्वा एक्ट्रेस के माथे पर किस करते दिखाई दिए. दिव्या अग्रवाल ने अपूर्वा द्वारा पहनाई गई रिंग भी फ्लॉन्ट की. फोटोज में एक्ट्रेस के चेहरे पर एक्साइटमेंट और खुशी देखने लायक रही. उनकी यह तस्वीरें देखते ही देखते वायरल भी हो गईं. दिव्या अग्रवाल को सना मकबूल, आरती सिंह, अश्नूर कौर, पवितरा पुनिया, शेफाली बग्गा, रक्षंदा खान, अक्षरा सिंह और शार्दुल पंडित जैसे कई सितारों ने भी कमेंट कर बधाइयां दीं.

बता दें कि इस पोस्ट को लेकर दिव्या अग्रवाल ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. एक यूजर ने दिव्या को ताना मारते हुए लिखा, “तुम कभी भी अकेली नहीं चली हो, तुमने बस इंसान बदले हैं चलते वक्त.” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “पैसा खत्म रिलेशनशिप खत्म. इसके साथ भी कहां चलेगा.” बता दें कि दिव्या अग्रवाल पर ट्रोल्स के हमले यहीं नहीं रुके. एक यूजर ने जहां तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा ‘पैसा मायने रखता है’ तो वहीं दूसरे यूजर ने उन्हें ‘लेडी रणबीर कपूर’ तक कहा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media