कौशांबी में एसिड अटैक, महिला बैंक मैनेजर पर दिन दहाड़े बाइक सवार ने फेंका तेजाब

News

ABC NEWS: UP के कौशांबी जिले में गुंडे कितने बेखौफ हो गए हैं, इसका उदहारण हाल ही देखने को मिला. यहां बाइक सवार बदमाश ने एक महिला बैंक मैनेजर के ऊपर तेजाब से हमला कर दिया. हमले में स्कूटी सवार बैंक मैनेजर गंभीर रूप से झुलस गई. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गया. चीख-पुकार सुन मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बैंक मैनेजर को इलाज के लिए नजदीक के निजी अस्पताल में भर्ती कराया. सूचना मिलने के बाद चरवा पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की छानबीन शुरू कर दी. महिला एक साल पहले ही चरवा के बैंक आफ बड़ौदा में बैंक मैनेजर बन कर आई थी. मैनेजर पर एसिड क्यों फेंका गया? इसे लेकर भी जांच पड़ताल की जा रही है.

घटना की जानकारी मिलने के थोड़ी ही देर में चायल सीओ श्यामकांत, एएसपी समर बहादुर सिंह, एसपी हेमराज मीना भी एसओजी टीम के साथ पहुंचे. टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. इसके अलावा प्रत्यक्षदर्शियों से भी पूछताछ की.

चिल्लाशहबाजी के पास फेंका एसिड
एसपी हेमराज मीना ने बताया कि सोमवार सुबह 11ः15 बजे के आसपास चरवा पुलिस को सूचना मिली कि एक युवती जो बैंक आफ बड़ौदा में मैनेजर है. वह सुबह प्रयागराज की तरफ से ड्यूटी पर जा रही थी. रास्ते में चिल्लाशहबाजी के पास बाइक सवार एक युवक ने एसिड अटैक कर दिया. कुछ चश्मदीद गवाह भी हैं. इन लोगों ने घटना को देखा है. युवती को प्राथमिक चिकित्सा के बाद प्रयागराज के एआरएन अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

पुलिस की तीन टीमें लगाईं
युवती के बाजू एवं चेहरे के नीचे एसिड लगा है. डॉक्टर्स ने युवती की स्थिति सामान्य बताई है. इस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. एसपी मीना का कहना है कि मैंने घटनास्थल का निरीक्षण किया है और घटना के खुलासे के लिए तीन टीमें लगाई गई हैं. इस टीम में एसओजी प्रभारी, चायल सीओ एवं चरवा पुलिस के नेतृत्व में टीम लगाई गई है. घटना का जल्द ही खुलासा किया जाएगा.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media