उन्नाव में एक्सप्रेसवे पर हादसा, स्कूटी सवार भाई-बहन की मौत और बड़ी बहन गंभीर

News

ABC News: उन्नाव में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर ट्रैफिक नियमों की अनदेखी से भाई-बहन की जान चली गई. टू व्हीलर में तीन सवारी पर रोक के बावजूद आंबेडकर नगर से स्कूटी पर छोटे भाई व बहन को बिठाकर नाेएडा जा रही युवती हादसे का शिकार हो गई. औरास क्षेत्र में नींद की झपकी आने से स्कूटी अनियंत्रित होकर फेसिंग के एंगल से टकरा गई और खंती में गिरने से छोटे भाई व बहन की मौत हो गई. गंभीर घायल युवती को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. 10 मिनट बाद पहुंची पीआरवी ने परिजन को जानकारी दी.


आंबेडकर नगर जिले में जहांगीर नगर के गिरैया बाजार केदरूपुर निवासी शेषनाथ की 22 वर्षीय बेटी नेहा अपने भाई 18 वर्षीय अविनाश व 16 वर्षीय छोटी बहन साक्षी को लेकर स्कूटी से भंगेर सेक्टर 82 नाेएडा जा रही थी. नोएडा में रहकर उनकी मां साधना प्राइवेट नौकरी कर रही हैं. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर रविवार अपराह्न 12 बजे औरास क्षेत्र के लोधाटीकुर गांव के सामने नेहा को नींद की झपकी आ गई और अनियंत्रित स्कूटी किनारे लगी लोहे की फेसिंग से टकरा गई. स्कूटी की रफ्तार लगभग 80 किमी प्रतिघंटा होने से नेहा उछलकर फेसिंग पार करते हुए खंती में जा गिरी, वहीं, एंगल में सिर टकराने से अविनाश व सड़क पर सिर के बल गिरी साक्षी की मौके पर मौत हो गई. पीआरवी ने घायल नेहा को लखनऊ के ट्रामा सेंटर भिजवा दिया. यूपीडा व पीआरवी कर्मियों ने बताया कि हेलमेट स्कूटी में टंगा था जबकि घायल नेहा ईयर फोन लगाये थी. थाना प्रभारी राज कुमार ने बताया कि परिजन को हादसे की जानकारी दी गई है. उनके आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media