फर्रुखाबाद में बदायूं रोड पर हादसा: 10 फीट खाई में पलटी स्कूल बस, सवार थे 37 बच्चे

News

ABC NEWS: फर्रुखाबाद में बदायूं रोड पर बुधवार की सुबह एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. ओवरटेक करते समय एक प्राइवेट स्कूल की बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इससे बस में सवार 37 बच्चे बाल बाल बच गए. दो बच्चों के हल्की चोट आई है. इन्हे अस्पताल भेजा गया है. घटना को देखते हुए पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे. बच्चों को सकुशल देखकर राहत की सांस ली. पुलिस ने बस के चालक को निगरानी में ले लिया है.

शाहजहांपुर जिले के जलालाबाद कस्बे में रोजी पब्लिक स्कूल चलता है. सुबह इस स्कूल की बस में कलान,  मिर्जापुर, ढाई ,जरियनपुर ,  पहाड़पुर, दोसपुर आदि गांव से बच्चों को  जलालाबाद के स्कूल में ले जाया जा रहा था.  बस जब बदायूं रोड पर अमृतपुर थाना क्षेत्र के नगला हूसा गांव के नजदीक से गुजरी तभी घने धुंध में ओवरटेक करते समय बस 10 फीट गहरे खड्ड में जा गिरी . बस ने तीन-चार बार पलटा लिया . बस को दुर्घटनाग्रस्त होते हुए देख आसपास के लोग मौके पर दौड़े.

जानकारी पुलिस को दी गई बच्चों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया . ढाई गांव निवासी आदित्य का सिर फट गया तो वहीं उसकी बहन दिव्यांशी के हाथ में चोट आई है. 35 बच्चे पूरी तरह से सुरक्षित हैं. घटना को देखते हुए अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर संजय कुमार ,एसडीएम रविंद्र कुमार ,अमृतपुर थानाध्यक्ष मीनेश पचौरी ,पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गई. एंबुलेंस को भी बुला लिया गया। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दो बच्चों के चोट आई है 35 बच्चे बाल बाल बच गए हैं. चालक को निगरानी में ले लिया गया है. ओवरटेक करते समय बस खाई में गिरी है जिसमें दो बच्चों को मामूली चोट आई है. जिन्हें एंबुलेंस के माध्यम से राजेपुर भेजा गया है. अन्य बच्चों को उनके परिजनों से संपर्क करके उनके सुपुर्द कर दिया गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media