आमिर की बेटी आयरा की हुई सगाई, लाल रंग के गाउन में लग रहीं खूबसूरत

News

ABC NEWS: आमिर खान की बेटी आयरा खान ने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे से सगाई कर ली है. कुछ महीनों पहले ही आयरा को नूपुर ने प्रपोज किया था. इस प्रपोजल का वीडियो आयरा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. अब दोनों की ऑफिशियल सगाई भी हो गई है. इस सेलिब्रेशन में आमिर खान और उनके पूरे परिवार ने शिरकत करने पहुंचा.

आयरा खान और नूपुर शिखरे ने की सगाई

पूरे खान परिवार की तस्वीरें सामने आ गई हैं. इनमें आयरा को लाल रंग के खूबसूरत गाउन में देखा जा सकता है. वहीं नूपुर शिखरे ब्लैक कलर का टक्सीडो पहने पैपराजी के लिए पोज करते नजर आए. दोनों के चेहरों पर बड़ी-सी स्माइल थी और ग्लो भी था. इसके अलावा आमिर खान को भी इस मौके पर कभी ना देखे रूप में स्पॉट किया गया.

लंबी सफेद दाढ़ी में आमिर खान को पहचान पाना काफी मुश्किल था. सफेद रंग का कुर्ता और पायजामा पहने आमिर खान ने कैमरा के लिए पोज किया. आंखों पर काला चश्मा लगाए वो काफी अच्छे लग रहे थे. आमिर की पहली पत्नी और आयरा खान की रीना दत्ता भी बेटी की सगाई में स्टाइलिश अंदाज में पहुंची थीं. क्रीम और पीले रंग की साड़ी को पहने रीना काफी बढ़िया लग रही थीं.

आयरा खान और नूपुर शिखरेआयरा के मां-बाप के अलावा उनका बाद भाई जुनैद खान, किरण राव और छोटा भाई आजाद राव खान भी सेरेमनी में पहुंचे थे. आयरा की दादी जीनत हुसैन और कजिन भाई इमरान खान को भी सेरेमनी का हिस्सा बनते देखा गया. आमिर खान की दोनों बहनें निखत और फरहत भी यहां पहुंची थीं. एक्ट्रेस फातिमा सना शेख भी सगाई में शामिल हुईं. सबसे हैरान कर देने वाला था आमिर खान का लुक. सफेद दाढ़ी-बालों के साथ आमिर को देखना फैंस के लिए काफी चौंका रहा था.

लॉकडाउन में दोनों को हुआ प्यार

आयरा खान और नूपुर शिखरे के रिश्ते की शुरुआत साल 2020 में हुई थी. नूपुर, स्टारकिड के जिम ट्रेनर हुआ करते थे. बताया जाता है कि आमिर खान को भी नूपुर शिखरे ट्रेन कर चुके हैं. लॉकडाउन के समय में दोनों की नजदीकियां बढ़ीं और उन्हें प्यार हो गया. इंस्टाग्राम पर आयरा और नूपुर ने अपने रिश्ते को उसी समय में ऑफिशियल किया था. सितंबर 2022 को नूपुर ने अपने एक कॉम्पिटिशन के बाद आयरा को प्रपोज किया था. इसके बाद अब दोनों ने घरवालों की मौजूदगी में सगाई रचा ली है.

बधाई हो, आयरा और नूपुर!

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media