आदिपुरुष: बदलेगा ‘रावण’ का लुक, कटेगी खिलज़ी कट सैफ अली खान की दाढ़ी?

News

ABC NEWS: सैफ अली खान जब भी स्क्रीन पर दिखाई दिए, उन्होंने अपने चार्म और स्वैग से दर्शकों का दिल जीत लिया. लेकिन आदिपुरुष में रावण बने सैफ अली खान फैंस को इंप्रेस नहीं कर पाए. सैफ का रावण का लुक फैंस को पसंद नहीं आया. टीजर मैं सैफ का लुक देखकर उनका खूब मजाक उड़या गया. सैफ के किरदार पर हुई ट्रोलिंग के बाद मेकर्स शायद थोड़ा डर गए हैं. तभी तो मेकर्स ने रिलीज से पहले ही फिल्म के किरदारों में बदलाव करने का फैसला कर लिया है.

सैफ का बदलेगा लुक?

जी हां, आपने सही सुना. नई रिपोर्ट्स की मानें तो आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत फिल्म में सैफ अली खान के रावण के लुक को बदलने की प्लानिंग कर रहे हैं. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आदिपुरुष के टीजर में दिखी सैफ अली खान की दाढ़ी को डिजिटल तकनीक की मदद से हटाया जाएगा.

ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स आदिपुरुष में सैफ के लुक को बदलने वाले हैं. फिल्म के मेकर्स डिजिटल तकनीक से सहारे सैफ की दाढ़ी को हटाने पर चर्चा कर रहे हैं. यानी आदिपुरुष में सैफ अली खान का किरदार बिना दाढ़ी के ही दिखाई दे सकता है.

सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया- फिल्म काफी अच्छी लग रही है, लेकिन VFX में थोड़ी गड़बड़ हुई है. सूत्र ने ये भी बताया- फिल्म में सिर्फ सैफ के लुक का ही नहीं, बल्कि कई दूसरे किरदारों की प्रेजेंटेशन का भी मजाक उड़ा है.

सैफ के रावण लुक को लोगों ने बताया था खिलजी

आपको याद ही होगा आदिपुरुष का जब टीजर रिलीज किया गया था तो इसपर जमकर विवाद हुआ था. टीजर सामने आने के बाद लोगों का कहना था कि आदिपुरुष में भगवान राम और रावण को गलत तरीके से दिखाया गया है. रावण के रोल में सैफ अली खान के लुक का खूब मजाक उड़ाया गया. लोगों ने सैफ के लुक को रावण के बजाए खिलजी बता दिया था. राम के रोल में प्रभास भी फैंस को इंप्रेस नहीं कर पाए. आदिपुरुष के VFX को भी लोगों ने घटिया और लॉ क्वालिटी बताया. फिल्म के कई सीन्स को हॉलीवुड का कॉपी बताया गया.

टीजर रिलीज होने के बाद फिल्म की ट्रोलिंग को देखते हुए मेकर्स ने आदिपुरुष में कई बड़े बदलाव करने का फैसला कर लिया है. यही वजह है कि फिल्म की रिलीज डेट को अब आगे बढ़ा दिया गया है. पहले ये फिल्म 12 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब मेकर्स फिल्म में कुछ बदलाव कर रहे हैं, जिसमें थोड़ा समय लगेगा. इसी के चलते मेकर्स ने अब आदिपुरुष की रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 12 जनवरी 2023 के बजाए 16 जून 2023 कर दिया है. अब देखते हैं कि रिलीज के बाद आदिपुरुष को दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media