अमेरिका में घर से बिस्किट खरीदने निकली महिला, 6 करोड़ की लॉटरी जीत कर लौटी!

News

ABC NEWS: किस्‍मत कभी भी पलट सकती है, एक महिला के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. घर से बिस्किट खरीदने के लिए निकली महिला, करीब 6 करोड़ रुपये की लॉटरी खरीदकर लौटी. 800 रुपए खर्च कर उन्होंने लॉटरी का टिकट खरीदा और इससे उन्‍होंने 5.78 करोड़ रुपए की जैकपॉट राशि जीत ली. महिला को टैक्‍स कटने के बाद 4 करोड़ रुपए की राशि प्राप्‍त हुई.

अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना में विल्‍सन की रहने वाली डोना डेंटन ने 23 सितंबर को फ्रेंमॉन्‍ट फूड मार्ट से ‘ट्रिपल 777 लॉटरी टिकट’ खरीदा. डोना ने कहा कि वह असल में बिस्किट खरीदने गई थीं, लेकिन उन्‍होंने अचानक लॉटरी टिकट खरीदने का फैसला किया. जब उन्‍होंने इस लॉटरी टिकट को स्‍क्रैच किया तो उनकी किस्‍मत पलट गई, वह इस टिकट से करीब 6 करोड़ रुपए का जैकपॉट राशि जीत गईं.

डोना को अपनी किस्मत पर विश्‍वास नहीं हुआ, ऐसे में वह घर की ओर गईं और पति को लॉटरी की जीती राशि को डबल चेक करने के लिए कहा. डोना के पति ने भी जीत की पुष्टि कर दी. फिर डोना ने लॉटरी कंपनी से जुड़े लोगों से संपर्क किया और खुद के विजेता होने के बारे में बताया.

फ्रेमॉन्‍ट फूड मार्ट ने भी इस बात की पुष्टि की उन्‍होंने डोना को यह टिकट बेचा था. डोना ने कहा कि वह इस पैसे को जरूरी काम में लगाएंगी. उन्होंने कहा- हम खुश थे पर अब बहुत ज्‍यादा खुश हैं… इस इनामी राशि की वजह से क्रिसमस अच्‍छा हो गया. यह आशीर्वाद है. डोना ने कहा कि वह जीती हुई राशि का कुछ हिस्‍सा स्‍थानीय चर्च को दान करेंगी. ट्रिपल 777 गेम स्‍क्रैचकार्ड लॉटरी की शुरुआत दिसंबर में ‘नॉर्थ कैरोलिना स्‍टेट लॉटरी’ ने की थी.

जब महिला ने जीती 8 करोड़ की राशि

इस साल अगस्‍त में भी ठीक ऐसा ही मामला अमेरिका के यूनियनविले में सामने आया था, जब महिला ने अचानक लॉटरी का टिकट खरीदा और 8 करोड़ रुपए की इनामी राशि जीत ली थी. तारा नाम की यह महिला अपने ऑफिस जा रही थी, उसने यूनियनविले में थ्री कॉर्नर्स मार्केट में कुछ बिस्किट खरीदे. इसी दौरान उन्‍होंने 8 करोड़ की इनामी राशि का टिकट भी खरीद लिया था. महिला ने इसके बाद इस टिकट को स्‍क्रैच किया और वह करोड़ों रुपए की मालकिन बन गईं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media