तांत्रिक के प्यार में पागल हुई महिला ने पति को फावड़े से काट डाला, दोनों गिरफ्तार

News

ABC NEWS: UP के संभल में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला का तांत्रिक के साथ प्रेम संबंध चल रहा था. इस प्रेम संबंध में जब महिला का पति बाधा बना तो महिला ने तांत्रिक के साथ मिलकर पहले तो अपने पति को खूब शराब पिलाया और जब वह नशे में चूर हो गया तो उसे फावड़े से काट डाला. यही नहीं, शव को रातो रात दफन करने के बाद महिला ने खुद थाने में जाकर पति की गुमशुदगी भी दर्ज करा दी. लेकिन पुलिस की जांच में मामला साफ हो गया. इसके बाद पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी तांत्रिक को अरेस्ट किया है.

पुलिस के मुताबिक संभल के ऐंचोड़ा थाना क्षेत्र के गांव सलेमपुर सलार उर्फ हाजीपुर में यह वारदात दो सितंबर की देर शाम का है. पुलिस के मुताबिक महिला ने तीन सितंबर की सुबह थाने आकर सूचना दी थी कि उसका पति लापता है. पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. इसी दौरान पुलिस को महिला पर ही शक हुआ तो हिरासत में लेकर पूछताछ की. पहले तो महिला पुलिस को गुमराह करती रही, लेकिन पुलिस ने थोड़ी सी सख्ती की तो आरोपी महिला ने पूरी वारदात को कबूल लिया.उसने वारदात में सहयोगी तांत्रिक का भी नाम बताया. इसके बाद पुलिस ने दोनों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस की पूछताछ में महिला ने बताया कि गांव में ही रहने वाले एक तांत्रिक से उसका प्रेम संबंध चल रहा था. जानकारी होने पर उसका पति कमल सिंह विरोध करने लगा तो उसने पति को रास्ते से हटाने के लिए अपने प्रेमी के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है. आरोपी महिला ने बताया कि उसके प्रेमी तांत्रिक ने पहले उसके पति को बहाने से जंगल में बुलाया, जहां उसने शराब पिलाया और फिर फावड़े से वार कर उसकी हत्या की. इसके बाद शव को घसीटकर गन्ने के खेत में ले गए और गड्ढा खोदकर दबा दिया था.

एडिशनल एसपी श्रीश चंद्र ने बताया कि महिला की निशानदेही पर तांत्रिक हरनाम उर्फ भगत को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की. उसने पहले तो पूछताछ के दौरान पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की. बताया कि उसने कमल सिंह के शव को मुरादाबाद के मझोला के श्मशान में ले जाकर जला दिया. लेकिन पुलिस ने कड़ाई की तो फिर गन्ने के खेत में ले जाकर शव को बरामद कराया है. ऐंचोड़ा थाना प्रभारी ने बताया कि इस वारदात में तांत्रिक हरनाम भगत का एक साथी अजेंद्र भी शामिल था. पुलिस ने उसे भी अरेस्ट कर लिया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media