हल्द्वानी में कोबरा से डसवाकर ब्वॉयफ्रेंड को दी गयी खौफनाक मौत पर बनेगी वेब सीरिज

News

ABC NEWS: उत्तराखंड के साथ पूरे देश में चर्चित रहे कारोबारी अंकित चौहान की हत्या के मामले में वेब सीरीज बनने जा रही है. सांप से डसवाकर की गई हत्या के इस अनोखे मामले को लेकर मुंबई के एक डायरेक्टर ने एसएसपी पंकज भट्ट से संपर्क किया है. इस मामले पर वेब सीरीज बनाने की इच्छा जताते हुए पूरे घटनाक्रम की जानकारी मांगी.

हल्द्वानी में हुई यह घटना सांप से डसवाकर हत्या का तीसरा मामला रहा था. बीते 15 जुलाई को हल्द्वानी के तीन पानी में कारोबारी अंकित चौहान का शव कार में मिला था. पैर में सांप के डसने के निशान थे.

शक के आधार पर जांच हुई तो हत्या का मामला सामने आया. पुलिस ने सपेरे रमेश नाथ को पकड़कर मामले का खुलासा किया था.

पुलिस के अनुसार अंकित की प्रेमिका माही ने सांप से डसवाकर उसकी हत्या की थी. इसके बाद माही, उसके साथी दीप कांडपाल, नौकर रामअवतार, उसकी पत्नी ऊषा को गिरफ्तार किया गया था. यह मामला पूरे देश में सुर्खियों में रहा. माही भी एकाएक सोशल मीडिया में छा गई. अब यह कहानी मुम्बई में फिल्मी दुनिया तक पहुंच चुकी है. जल्द इस पर वेब सीरीज बनने जा रही है.

पुस्तक और मैगजीन में भी छपेगी हत्याकांड की पूरी कहानी
माही और अंकित के प्रेम कहानी से दर्दनाक अंत तक का सफर जल्द पुस्तक और मैगजीन में छपने जा रही है. इसमें एक किताब पुलिस से रिटायर्ड आईपीएस लिखने जा रहे हैं। इसके अलावा यह घटनाक्रम बहुत पुरानी मैगजीन में छपने जा रहा है. पुस्तक और मैगजीन से जुड़े लोगों ने एसएसपी पंकज भट्ट से मुलाकात कर हत्याकांड का पूरा ब्योरा नोट किया है.

एसएसपी नैनीताल ने पुष्टि की
एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट ने बताया कि मेरे पास मुम्बई से फोन आया था. फोन करने वाले ने खुद को वेब सीरीज का डॉयरेक्टर बताया. उन्होंने अंकित हत्याकांड मामले की जानकारी पूछी. इसके बाद संबंधित व्यक्ति ने हल्द्वानी आकर मुलाकात करने की बात कही है. एक सेवानिवृत्त आईपीएस और एक पुरानी मैगजीन से संबंधित व्यक्ति ने भी हत्याकांड पर स्टोरी लिखने की बात कही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media