कोल्ड ड्रिंक से लदा ट्रक पलटा, लूटने के लिए मची होड़, मिनटों में सब गायब

News

ABC NEWS: झारखंड के जामताड़ा में कोल्ड ड्रिंक और वाटर बोतल से लदा हुआ ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसके बाद उसे लूटने की लोगों के बीच होड़ मच गई. घटना नारायणपुर थाना क्षेत्र के धरमपुर की है.

धरमपुर में बुधवार दोपहर पानी और कोल्ड ड्रिंक से लदे ट्रक के पलटने के बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गई. यह ट्रक गोविंदपुर-साहेबगंज सड़क पर नारायणपुर की तरफ से जामताड़ा की ओर जा रहा था. तेज घुमावदार जगह पर ज्यादा स्पीड होने की वजह से ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. पलटने के बाद ट्रक पर लदा पानी और कोल्ड ड्रिंक की बोतलें सड़क पर बिखर गईं.

ट्रक पलटते ही मौके पर मौजूद आसपास के लोग और राहगीर मौका का फायदा उठाते हुए बोतलें उठा कर चलते बने. लगभग आधे घंटे में कोल्ड ड्रिंक और पानी की बोतलें वहां से साफ हो गयी. हालांकि इस दुर्घटना से चालक को हल्की-फुल्की चोटें ही आई लेकिन ट्रक पर लदे माल का सफाया हो गया.

घटना की सूचना मिलने के बाद जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक सबकुछ गायब हो चुका था. नारायणपुर पुलिस के सहयोग से चालक को इलाज के लिए सदर अस्पताल जामताड़ा भेज दिया गया. वहीं पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media