VIDEO: गली के झगड़े का छत से वीडियो बना रहे छात्र की गोली लगने से मौत

News

ABC NEWS: बिहार के भागलपुर जिले के नवगछिया में दो पक्षों के बीच मारपीट और फायरिंग हो रही थी. उसी दौरान कुछ लोग अपनी छत से वीडियो बनाने लगे. इस दौरान एक गोली बीएड कर रहे छात्र को जा लगी, जिसमें उसकी मौत हो गई. इस घटना का वीडियो सामने आया है. पुलिस का कहना है कि वीडियो की जांच की जा रही है. आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें बना दी गई हैं. घटना के बाद इलाके में दहशत है. पुलिस जांच में जुटी है.

पुलिस ने अनुसार, नवगछिया थाना क्षेत्र की राजेंद्र कॉलोनी में दो गुटों के बीच वर्चस्व को लेकर फायरिंग हो रही थी. उसी दौरान बीएड कर रहे छात्र आशीष कुमार को गोली मार दी गई. घटना के बाद छात्र को आनन-फानन में नवगछिया अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद भागलपुर मायागंज के लिए रेफर कर दिया. वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वारदात के बारे में आशीष के भाई सचिन ने बताया कि गली में दो गुटों के बीच लड़ाई हो रही थी. इसी बीच वे लोग छत पर पहुंच गए. भाई भी साथ में था. दोनों गुटों में मारपीट होते-होते एक गुट ने फायरिंग कर दी, जो भाई के सीने के पास जा लगी. आशीष बीएड कर रहा था, वह द्वितीय वर्ष का छात्र था.

प्रत्यक्षदर्शी बोले- छत की ओर की गई फायरिंग
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, वार्ड नंबर 10 के पार्षद मनीष सिंह के भाई लाल सिंह को नवगछिया नगर परिषद की चेयरमैन प्रीति कुमारी के पति डब्लू यादव, उसका भाई पप्पू यादव व गनर समेत कई अज्ञात लोग पीट रहे थे. इसी दौरान बीच-बचाव करने पार्षद मनीष सिंह भी पहुंच गए.

मारपीट के बीच डब्लू यादव और उसके सहयोगियों ने राइफल से गोलियां चलानी शुरू कर दीं. उन लोगों ने छत पर वीडियो बना रहे लोगों पर भी फायरिंग कर दी, जिसमें एक गोली आशीष को जा लगी. घटना से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है.

घटना का वीडियो आया सामने, जांच में जुटी पुलिस
पुलिस वायरल हो रहे वीडियो की जांच कर रही है. वीडियो में मारपीट से लेकर फायरिंग के बाद आशीष को गोली लगने की तक की घटना कैद है. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. इस मामले में पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि घटना की जानकारी हुई है. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है, उसकी जांच की जा रही है. जो भी दोषी होंगे, उन्हें किसी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा. इसी के साथ आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगा दी गई है.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media