बजरंगबली के चरणों बैठा मिला बाघ का जोड़ा, इस नजारे के देखकर दंग रह गए लोग

News

ABC NEWS: महाराष्ट्र के चंद्रपुर से एक वीडियो वायरल हुआ है, जहां एक बाघ का जोड़ा बजरंगबली की मूर्ति के पास बैठा हुआ है. बताया जा रहा है कि बाघ का जोड़ा हनुमान जी के चरणों में घंटों बैठा रहा फिर जंगल की तरफ चला गया. यह वीडियो चिमूर तहसील के रामदिगी मंदिर परिसर में सुबह करीब 9 बजे का है. इसे वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफर विकास उगले ने अपने कैमरे में कैद किया. इस शानदार वीडियो को देखकर लोग सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

विकास उगले ने बताया कि शनिवार को जब वो जंगल सफारी के बाद वापस लौटने के दौरान रामदिगी के मंदिर में गए थे. वहां उन्होंने देखा कि बाघ का जोड़ा हनुमानजी के पास बैठा हुआ है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह बाघ का जोड़ा बजरंगबली को घेरकर बैठा हुआ है.

हनुमान के चरणों में बैठा रहा बाघ का जोड़ा

बता दें, रामदिगी मंदिर ताडोबा टाइगर रिजर्व से सटा हुआ है, यहां भगवान श्री राम का पुरातन मंदिर है और इसी परिसर में कई छोटे मंदिर भी है, पूजा का सामान बेचने वालों के स्टाल भी है और यहां हर समय भक्तों की भीड़  रहती है.

इस नजारे के देखकर लोग दंग रह गए
इस परिसर में बाघ को देखकर भक्तों के होश उड़ गए थे. यहां पहले भी कई बार बाघ देखे गए है. लेकिन यह पहला मौका है जब बाघ का जोड़ा बजरंगबली की मूर्ति के पास इस तरह बैठा था. इस नजारे को देखकर हर कोई रोमांचित हो गया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media