गाजियाबाद में अगरबत्ती बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

News

ABC NEWS: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में अगरबत्ती बनाने वाली फैक्ट्री में बुधवार सुबह भीषण आग लग गई. सुचना पाकर मौके पर दमकल की कई गाड़ियां पहुंची, जो आग बुझाने में जुट गई. इस घटना में किसी के घायल या हताहत होने की खबर नहीं है. मामला कवि नगर इंडस्ट्रियल एरिया का है.

सूचना पाकर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची. आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. सुबह के समय फायर स्टेशन को सूचना मिली कि अगरबत्ती बनाने वाली फैक्ट्री में आग लग गई है. दमकल की चुनौती इस बात की थी की आग कहीं अन्य फैक्ट्री को चपेट में न ले ले. दमकल विभाग ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाने की कड़ी मशक्कत शुरू की और आग को फैलने से रोका.

इस आगजनी की घटना में लाखों का नुकसान होने की खबर है. हालांकि किसी के घायल या हताहत होने की खबर नहीं है. दमकल विभाग इस बात की जांच करेगा कि फैक्ट्री में आग बुझाने के इंतजाम था या नहीं. स्थानीय पुलिस ने भी दमकल की मदद की. दमकल विभाग के मुताबिक काफी हद तक आग पर काबू पा लिया गया है. जल्द ही पूरी तरह से आग पर काबू पाया लिया जाएगा.

आपको बता दें सोमवार को साहिबाबाद में भी पीवीसी फैक्ट्री में आग लग गई थी, जिसमें लाखों का नुकसान हुआ था. आग लगने की बढ़ती घटनाएं कहीं ना कहीं दमकल की चुनौती को बढ़ाती हैं. इन घटनाओं को लेकर लोगों को समय-समय पर जागरूक भी किया जाता है, जिससे ऐसी घटना होने से पहले ही उसे रोका जा सके.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media