अभिनेता रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या के घर से चोरी हुआ 60 तोला सोना, दर्ज कराई FIR

News

ABC NEWS: दिग्गज अभिनेता रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत के घर से 60 तोला सोना चोरी हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या ने टेयनमपेट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने एफआईआर में इस बात की जानकारी दी है कि उनके लॉकर से हीरे और सोने के आभूषण गायब हैं. इतना ही नहीं, अभिनेत्री ने ये भी बताया कि चोरी हुए आभूषणों में डायमंड सेट, पुरानी सोने की ज्वैलरी, नवरत्न सेट, हार और चूड़ियां हैं.

कब हुई चोरी?
टेयनमपेट पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 381 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच भी शुरू कर दी गई है. फिल्ममेकर द्वारा दर्ज कराई गई FIR के अनुसार, ऐश्वर्या ने आखिरी बार इन गहनों का इस्तेमाल साल 2019 में अपनी बहन सौंदर्या की शादी में किया था. इसके बाद उन्होंने इन गहनों को अपने लॉकर में रख दिया. हालांकि, इस साल 10 फरवरी के दिन जब उन्होंने अपना लॉकर खोला तो उन्हें उनके गहने नहीं मिले. ऐश्वर्या ने अपनी एफआईआर में तीन लोगों पर चोरी का शक जताया है.

कहां थीं चाबियां?
एफआईआर में ऐश्वर्या ने बताया कि साल 2021 से अब तक वह इस लॉकर को तीन जगहों पर शिफ्ट कर चुकी हैं. 21 अगस्त 2021 के दिन इस लॉकर को अन्य सामानों के साथ सीआईटी नगर स्थित उनके पति धनुष के फ्लैट में ले जाया गया था. हालांकि, सितंबर 2021 में इसे चेन्नई के सेंट मैरी रोड स्थित उनके अपार्टमेंट में शिफ्ट कर दिया गया था. फिर, अप्रैल 2022 में इस लॉकर को पोएस गार्डन निवास ले जाया गया लेकिन, लॉकर की चाबियां सेंट मैरी रोड स्थित फ्लैट में ही थीं.

इन पर जताया शक
ऐश्चर्या ने बताया कि एक हीरे का सेट, पुरानी सोने की ज्वैलरी, नवरत्नम सेट, चूड़ियां और लगभग 60 तोला सोना चोरी हो गया है. अपनी शिकायत में, ऐश्वर्य ने अपनी नौकरानी ​​ईश्वरी, लक्ष्मी और उसके ड्राइवर वेंकट पर शक जताया है. उन्होंने बताया कि ये तीनों अक्सर सेंट मैरी रोड स्थित अपार्टमेंट जाते रहते थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media