फिल्म के लिए बनाई गई 54 फुट की हनुमान मूर्ति, मेगास्टार चिरंजीवी के एक्शन सीन में आएगी नजर!

News

ABC NEWS: तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री ने भगवान हनुमान के भक्तों को इस साल फिल्म ‘हनुमान’ से एक बड़ा तोहफा दिया था. प्रभु श्रीराम के अनन्य भक्त, महाबली हनुमान की शक्तियों पर बेस्ड सुपरहीरो फिल्म ने, प्राचीन शक्तियों के मॉडर्न अवतार को जिस शानदार तरीके से पर्दे पर उतारा उसने सिनेमा फैन्स का दिल जीत लिया. अब एक बार फिर तेलुगु इंडस्ट्री ने हनुमान भक्ति को एक नए लेवल पर ला जाने वाला काम किया है.

तेलुगू मेगास्टार चिरंजीवी की नई फिल्म आ रही है. ‘विश्वम्बरा’ टाइटल से बन रही ये फिल्म एक माइथोलॉजी पर बेस्ड फैंटेसी फिल्म है. इस फिल्म के महत्वपूर्ण एक्शन सीक्वेंस के लिए फिल्म की टीम ने भगवान हनुमान की एक 54 फुट की प्रतिमा तैयार की है.


फिल्म के लिए तैयार हुई भगवान हनुमान की विशाल प्रतिमा  मंगलवार को हनुमान जयंती की शुभकामनाएं देते हुए मेगास्टार चिरंजीवी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स (पहले ट्विटर) पर एक पोस्ट शेयर की. इस पोस्ट में हनुमान की एक विशाल मूर्ति की तस्वीर है. फोटो शेयर करते हुए चिरंजीवी ने तेलुगू में लिखा, ‘सभी को हनुमान जयंती की शुभकामनाएं.’ चिरंजीवी ने आगे लिखा कि भगवान हनुमान की बुद्धिमता, कार्यकुशलता और वीरता सभी के लिए प्रेरणादायी है.

चिरंजीवी ने जिस हनुमान प्रतिमा की तस्वीर शेयर की है, उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुबह से वायरल होने लगी थीं. रिपोर्ट्स बताती हैं कि चिरंजीवी की आने वाली फिल्म ‘विश्वम्बरा’ के लिए ये 54 फुट की प्रतिमा खास तौर पर खड़ी की गई है. इसका इस्तेमाल फिल्म का एक बहुत महत्वपूर्ण एक्शन सीक्वेंस शूट करने के लिए होने वाला है.

एक्शन सीन का हिस्सा होगी हनुमान मूर्ति!  रिपोर्ट्स बताती हैं कि ‘विश्वम्बरा’ की टीम ने हाल ही में एक धुआंधार एक्शन सीक्वेंस का शूट पूरा किया है. इस एक्शन सीन का शूट सिंगल शिड्यूल में, 26 दिनों में पूरा किया गया है. फिल्म में ये एक्शन सीन्स इंटरवल ब्लॉक में नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म के इसी एक्शन सीक्वेंस के लिए VFX के जरिए एक फैंटेसी वर्ल्ड तैयार किया गया और इसी को पूरा करने के लिए ये 54 फुट की हनुमान प्रतिमा खड़ी की गई है.

रिपोर्ट्स बताती हैं कि ‘विश्वम्बरा’ 200 करोड़ रुपये के ग्रैंड बजट में बनाई जा रही है. ये फिल्म 10 जनवरी, 2025 को मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज होनी है. चिरंजीवी के साथ फिल्म में त्रिशा, सुरभि और ईशा चावला भी नजर आने वाली हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media