चपरासी की नौकरी के चक्कर में 5 मौतें! पत्नी और तीन बच्चों को मारकर खुद मरा

News

ABC NEWS: जौनपुर के जयरामपुर गांव में बुधवार को एक ही घर में 5 लोगों का शव बरामद होने के बाद सनससनी फैली गई. पुलिस ने घटना स्थल से पति-पत्नी समेत 3 बच्चों के शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस बीच, 5 शवों की हत्या की वजह भी सामने आ गई है. घटना स्थल से पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया है. सुसाइड नोड से पता चला है कि चपरासी की नौकरी 5 लोगों के मौत की वजह बनी है.

मृतक पति के पास से जो सुसाइड नोट मिला है. उसमें लिखा गया कि स्कूल में चपरासी की नौकरी के लिए मृतक नागेश ने एक युवक के माध्यम से एक स्कूल प्रबंधक को 7 लाख रुपये दिए थे. नौकरी और पैसा न मिलने से परेशान होकर मृतक नागेश ने ये खौफनाक कदम उठाया है.

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

शव के पास से सुसाइड नोट बरामद होने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जांच तेज कर दी. जौनपुर के एएसपी शैलेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने पैसा दिलाने वाले युवक भानुप्रताप विश्वकर्मा और पैसा लेने वाले माध्यमिक स्कूल के प्रबंधक शिव आसरे सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर आवश्यक कार्रवाई में की जा रही है.

ये है पूरा मामला

बता दें कि एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या का मामला जौनपुर जिले के मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के जयरामपुर गांव का है. जहां पति नागेश (37) बिचवानी को लाखों रुपये देने के बाद भी चपरासी नौकरी न मिलने से काफी परेशान चल रहा था. उसने आगोश में आकर सबसे पहले पत्नी राधिका (35) को पीट-पीट कर जान ले ली. उसके बाद हत्यारे पति ने अपने तीन बच्चों की भी कपड़े से मुंह दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद पति नागेश ने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media