रुपये-पैसे की तंगी से मुक्त होंगी 4 राशियां, 15 फरवरी से लाभ देगा ये शुभ राजयोग

News

ABC NEWS: 15 फरवरी को सुखों के प्रदाता शुक्र मीन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. इस राशि में गुरु देव बृहस्पति पहले से ही विराजमान हैं. ऐसे में शुक्र और गुरु की युति से एक बेहद शुभ और दुर्लभ नियति पलट राजयोग का निर्माण करने वाली है. ज्योतिषियों का कहना है कि यह शुभ योग चार राशि के जातकों के लिए सुख-समृद्धि और सौभाग्य लेकर आने वाला है. आइए जानते हैं कि गुरु-शुक्र की युति से बना नियति पलट राजयोग किन राशियों के लिए लकी साबित होगा.

मिथुन राशि- मिथुन राशि के जातकों के लिए नियति पलट राजयोग विशेष रूप से फलदायी साबित होगा. शुक्र और बृहस्पति के प्रभाव से आपको अचानक से धन लाभ हो सकता है. उन लोगों को नौकरी मिल सकती है, जो लंबे समय से नौकरी की तलाश कर रहे हैं. जबकि नौकरीपेशा जातकों को वेतन वृद्धि और पदोन्नति प्राप्त होने के योग हैं. व्यापारी वर्ग के लोगों को मुनाफा मिलेगा.

कर्क राशि- कर्क राशि के जातकों के लिए नियति पलट राजयोग जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में कई नए सुनहरे अवसर लेकर आएगा. शुक्र उच्च का है, जबकि बृहस्पति महाराज अपनी ही राशि में विराजमान हैं. नतीजन नया वाहन या नई संपत्ति खरीदने के योग बनते दिख रहे हैं. पिता की सेहत में भी सुधार होगा. कर्क राशि वालों को अचानक से धन लाभ हो सकता है. होटल या रेस्टोरेंट जैसे व्यापार से जुड़े लोगों को ज्यादा लाभ मिलने की संभावना है.

कन्या राशि- कन्या राशि वालों के लिए भी नियति पलट राजयोग अत्यंत शुभ रहेगा. आपको आय के नए स्रोत प्राप्त होंगे और धन का प्रवाह भी सुगम बना रहेगा. यदि आप पार्टनरशिप में व्यापार करते हैं तो इस समय आपको धन लाभ होगा. ये भी संभव है कि आप किसी नए व्यापार की शुरुआत करें. वैवाहिक जीवन में चल रही समस्याओं का अंत होगा और आप पार्टनर के साथ रिश्ता मजबूत बनेगा.

वृश्चिक राशि- वृश्चिक राशि के जातकों के लिए नियति पलट राजयोग का निर्माण कुंडली के पांचवें भाव में होगा. कुंडली का पांचवां भाव संतान, प्रगति, प्रेम विवाह और अचानक से धन लाभ आदि का प्रतिनिधित्व करता है. इस गोचर के प्रभाव से आपको धन लाभ होने के आसार है. जो लोग पहले से रिलेशनशिप में हैं और शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं, वो 15 फरवरी के बाद इस बारे में परिवार से बात कर सकते हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media