हमीरपुर में 4 साल के बच्चे की रेप के बाद हत्या, नदी किनारे निर्वस्त्र हालत में मिला शव

News

ABC NEWS: हमीरपुर जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां में घर के बाहर खेल रहे चार साल के बच्चे को पहले तो अगवा किया गया फिर दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई. आज सुबह नदी किनारे बच्चे का शव पड़ा मिला तो इलाके में हड़कंप मच गया. शव से कपड़े गायब थे.

32 साल के एक पड़ोसी पर बच्चे के अपहरण, दुष्कर्म और हत्या का आरोप लगा है. फिलहाल, आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले कर पूछताछ शुरू कर दी है. मामला मौदहा थाना इलाके के गांव का है.

आरोप है कि पड़ोसी ने मासूम के साथ दुराचार कर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. फिर शव नदी के किनारे फेंककर अपने घर आ गया. सुबह जब बच्चे का शव बरामद हुआ तो हड़कंप मच गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे का शव मेडिकल परीक्षण और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस अधीक्षक समेत आलाधिकारियों ने गांव पहुंचकर जायजा लिया.

बच्चे से रेप फिर मर्डर, आरोपी हिरासत में 

आरोप है कि तौकीर अहमद उर्फ बाबू गुरुवार की रात चार साल के मासूम दीपक (पुत्र जितेंद्र) को बहला-फुसलाकर अपने साथ गांव के पास बह रही चंद्रावल नदी के किनारे ले गया. वहां उसने दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए मासूम के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. फिर उसकी गला दबा कर हत्या कर दी और शव को नदी के दलदल में फेंक दिया.

इधर दीपक के घर से गायब होने पर उसके परिजनों ने उसकी तलाश करना शुरू किया. तभी दीपक के चचेरे भाई ने बताया कि उसने गांव के बाबू (तौकीर) के साथ रात में दीपक को देखा था. फिर सुबह नदी के किनारे दलदल में दीपक का शव मिला तो तौकीर पर शक गहरा गया. जिसपर पुलिस ने आरोपी तौकीर को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया.

मृतक दो बहनों के बीच अकेला भाई था. वह गांव के आंगनबाड़ी केंद्र में पढ़ता था. उसके पिता जितेंद्र पेशे से ट्रक चालक हैं. इस घटना के बाद घरवाओं का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं, आरोपी तौकीर के तीन बच्चे हैं. लेकिन उसके गलत आचरणों के चलते उसकी पत्नी व बच्चे उसके साथ नहीं रहते हैं. मामले की जांच पड़ताल के आधार के बाद कोतवाली पुलिस ने तौकीर को शुक्रवार तड़के उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल, उससे पूछताछ की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media