अजित पवार की मीटिंग में पहुंचे 30 MLA, पाला बदलकर 2 विधायक शरद पवार के खेमे में

News

ABC NEWS: एनसीपी चीफ शरद पवार से अजित पवार की बगावत अब अगले दौर में पहुंच गई है. अब शरद पवार और अजित पवार दोनों गुट अपने आप को असली NCP बता रहे हैं. NCP किसकी… यह तय हो, इससे पहले दोनों गुटों ने आज अलग अलग बैठक बुलाई है. दोनों खेमों में जारी बैठकों में नेताओं और समर्थकों का जुटना शुरू हो गया है. इसी बीच अजित पवार ने एनसीपी पर दावा ठोकते हुए चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाया है. तो वहीं, शरद पवार ने भी चुनाव आयोग में कैविएट याचिका दाखिल कर दी है. शरद पवार खेमे की ओर से चुनाव आयोग को पूरी स्थिति के बारे में जानकारी दे दी गई है. साथ ही कहा गया है कि कोई भी फैसला सुनाने से पहले उनका भी पक्ष सुना जाए. माना जा रहा है कि दोनों खेमों में जारी बैठक में साफ हो जाएगा कि अजित पवार को कितने विधायकों का समर्थन है या शरद पवार के साथ अभी कितने विधायक हैं? इसके साथ ही एनसीपी के भविष्य का भी फैसला तय हो जाएगा.

अजित पवार की मीटिंग में 30 विधायक

सूत्रों के मुताबिक अजित पवार की मीटिंग में 30 विधायक पहुंच चुके हैं. जो विधायक अब तक नहीं पहुंचे हैं, अजित पवार उन्हें फोन कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले दो विधायक पाला बदलकर अजित पवार के खेमे से शरद पवार के खेमे में चले गए थे. अजित को समर्थन देने वाले विधायकों का कहना है कि उन्हें पता नहीं था कि उनसे किस कागज पर हस्ताक्षर कराए गए हैं.

शरद पवार की बैठक में पहुंचे 6 विधायक

शरद पवार ने 1 बजे विधायकों, सांसदों और समर्थकों की बैठक बुलाई है. बैठक में अभी से विधायकों का पहुंचना शुरू हो गया है. अभी तक 6 विधायक मीटिंग में हिस्सा लेने पहुंच गए हैं.

– किरण लहामाटे
– अशोक पवार
– रोहित पवार
– देवेंद्र भुयार
– राजेंद्र शिंगणे
– अनिल देशमुख

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media