‘3 इडियट्स’ के अभिनेता अखिल मिश्रा का निधन, किचन में फिसलकर गिरने से हुई मौत!

News

ABC NEWS: सिनेमाई दुनिया से एक दुखद खबर सामने आई है. अभिनेता अखिल मिश्रा ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. 58 की उम्र में उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली. रिपोर्ट्स के मुताबिक किचन में फिसलकर गिरने से उनकी मौत हुई है. अखिल मिश्रा ने अपने सिनेमाई करियर में कई किरदारो में जान डाली, वहीं फिल्म 3 इडियट्स में उनका लाइब्रेरियन दुबे का रोल दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अखिल मिश्रा की पत्नी सुजैन, हैदराबाद में एक शूट कर रही थीं, जब ये हादसा हुआ. इस खबर को मिलने के बाद उन्होंने तुरंत मुंबई वापसी की है और सदमे में हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अखिल, किचन में काम कर रहे थे और फिसलकर गिर गए. अभिनेता का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akhil Mishra (@the_akhil_mishra_)

पत्नी संग स्क्रीन पर किया था काम
अखिल की पत्नी सुजैन बर्नेट भी पेशे से एक्ट्रेस हैं. पति की मौत के बाद वो बुरी तरह टूट गई हैं. अखिल की पहली पत्नी मंजू मिश्रा थीं. 1983 में शादी के बाद दोनों का 1997 में तलाक हो गया था. मंजू से अलग होने के बाद अखिल की लाइफ में सुजैन आईं. अखिल ने सुजैन बर्नेट से 2009 में शादी की. ये उनकी दूसरी शादी थी.

पति-पत्नी ने साथ में प्रोजेक्ट्स भी किए थे. फिल्म कर्म, टीवी शो ‘मेरा दिल दीवाना’, शॉर्ट फिल्म ‘मजनू की जूलियट’ में उन्होंने स्टेज शेयर किया था. सुजैन कई भाषाओं की फिल्मों-शोज में काम करती हैं. वो सीरियल कसौटी जिंदगी की, सावधान इंडिया, एक हजारों में मेरी बहना है, चक्रवर्ती अशोक सम्राट, ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखी हैं. सुजैन स्क्रीन पर कई बार कांग्रेस नेता सोनिया गांधी का रोल निभा चुकी हैं.

जब पत्नी के लिए करियर को होल्ड पर रखा
अखिल एक्टिंग कोच भी थे. एक वक्त अपनी जर्मन पत्नी सुजैन बर्नेट को शुद्ध हिंदी सिखाने के लिए उन्होंने अपने करियर को होल्ड पर रखा था. इसका खुलासा एक इंटरव्यू में सुजैन ने किया था. एक्ट्रेस ने बताया था कि कैसे टीवी शो चक्रवर्ती अशोक सम्राट को करते वक्त फ्लूएंसी को लेकर इश्यू हुआ था. तब उनके पति अखिल ने अपना सारा टाइम उनके लिए निकाला. अपने करियर पर ब्रेक लगाकर वो सुजैन को रोजाना हिंदी सिखाते थे.

अखिल का यूं चले जाना फैंस और इंडस्ट्री को स्तब्ध कर गया है. वो चाहे आज इस दुनिया में नहीं है, लेकिन अपने शानदार काम के लिए हमेशा याद किए जाएंगे. फैंस एक्टर के निधन की खबर जानकर दुखी हैं. हर कोई अखिल मिश्रा को नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media