माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता पर 25 हजार का इनाम, CCTV में शूटर साबिर के साथ दिखी

News

ABC News: उमेश पाल हत्याकांड में नामजद होने के बाद फरार अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर पुलिस ने 25000 का इनाम घोषित किया है. फिलहाल कई ठिकानों पर दबिश डालने और सुराग लगाने के बाद भी वह हत्थे नहीं चढ़ सकी है. उमेश पाल की हत्या के बाद उनकी पत्नी जया पाल ने अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ और शाइस्ता परवीन को नामजद किया था.

इसके अलावा गुड्डू मुस्लिम और गुलाम को भी नामजद किया गया है. इस मुकदमे में बाद में अतीक के बेटे असद को भी पुलिस ने नामजद किया गया था. कुछ और के नाम भी सामने आए थे. पुलिस इस मामले में असद, गुड्डू मुस्लिम, अरमान, साबिर और गुलाम पर पहले ही ढाई लाख का इनाम घोषित कर चुकी है. पुलिस ने अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन पर भी 25000 के इनाम की घोषणा कर दी. उमेश पाल हत्याकांड में नामजद होने के बाद शाइस्ता परवीन फरार हो गई थी. उसने अपने वकीलों के माध्यम से ही अपने नाबालिग बेटों समेत परिवार के अन्य सदस्यों के लिए हाईकोर्ट में हैबियस कार्पस दाखिल किया था. जिसके बाद पुलिस ने अशरफ की पत्नी और अतीक की बहन को निरोधात्मक कार्रवाई के बाद रिहा कर दिया था. दोनों नाबालिग बेटों को भी बाल संरक्षण गृह पहुंचाया गया. पुलिस ने शाइस्ता परवीन पर भी इनाम की घोषणा की. अतीक अहमद का परिवार प्रदेश में पहला परिवार है, जिसके अधिकांश लोगों पर इनाम घोषित हुआ था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media