ओडिशा से एंबुलेंस में लाया जा रहा 200 किलो गांजा आगरा में पकड़ा गया

News

ABC NEWS: आगरा में ट्रक, टैंकर, कार में गांजा तस्करी करने वाले पूर्व में पकड़े गए थे. शातिरों ने इस बार नया तरीका अपनाया. एंबुलेंस से गांजे की तस्करी की जा रही थी. एंबुलेंस में खुफिया बाक्स बनाए गए थे. संयोग से मध्य प्रदेश में एंबूलेंस खराब हो गई. चालक उसे ट्रोला में लादकर ला रहा था. टीपी नगर के पास हरीपर्वत पुलिस ने पकड़ लिया. एंबुलेंस में 200 किलोग्राम गांजा मिला. तस्करों ने बाजार में सप्लाई के लिए नया तरीका निकाला है जिससे पुलिस की चपेट में न आए.

डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने बताया कि ओडिशा से तस्करी का गांजा आगरा होते हुए एनसीआर जाने की सूचना मिली थी. सर्विलांस टीम पहले से सक्रिय थी. जिस एंबुलेंस से गांजा आ रहा था वह सागर (मध्य प्रदेश) में खराब हो गई. आईएसबीटी के पास पकड़ा चालक उसे ट्रोला में लादकर आगरा आ रहा था. आईएसबीटी के पास पुलिस ने उसे पकड़ लिया. एंबुलेंस में गांजा ही नहीं पांच फर्जी नंबर प्लेट भी मिलीं.

आरोपित ने पूछताछ में अपना नाम चंद्रवीर बताया. वह अलीगढ़ का निवासी है। उसने बताया कि जिस प्रदेश से गुजरता था वहां की नंबर प्लेट लगा लिया करता था. ताकि चेकिंग में कोई परेशानी नहीं हो. आरोपित के खिलाफ हरीपर्वत थाने में मुकदमा लिखा गया है. पूछताछ में आरोपित ने कई महत्वपूर्ण जानकारियां दी हैं.

पुलिस का कहना है कि उन्हें टिप मिली थी कि एंबुलेंस से गांजा सप्लाई किया जा रहा है. उन्होंने इसी टिप के बाद छापेमारी की और इसी छापेमारी में उन्हें एंबुलेंस ट्रोला में लदी मिल गई. एंबुलेंस में अंदर पांच फर्जी नंबर प्लेट मिलीं जिन्हें तस्कर इस्तेमाल कर अलग-अलग राज्यों में घुसते थे. इन्हीं राज्यों से गांजा लाया और सप्लाई किया जा रहा था. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media