अपने जन्मदिन का केक लेने गए 16 साल के लड़के को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में मौत

News

ABC NEWS: तेलंगाना से दिल को झकझोर देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक परिवार अपने 16 साल के बेटे का बर्थडे मनाने की तैयारियों में जुटा हुआ था. मगर, बर्थडे से ठीक एक दिन पहले उसकी तबीयत बिगड़ी और अस्पताल ले जाया गया. यहां दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई. इसके बाद परिवार ने बेटे के शव के साथ बर्थडे मनाया फिर उसका संस्कार किया.

दरअसल, कोमाराम भीम आसिफाबाद जिले के बाबापुर के गुणवंत राव और ललिता के तीन बेटे हैं. शुक्रवार को तीसरे बेटे सचिन (16) का जन्मदिन था, जिसे परिवार धूमधाम से मनाने की तैयारियों में जुटा हुआ था. इसी क्रम में सचिन आसिफाबाद खरीदारी करने गया था.

खरीदारी करते समय लड़के के सीने में हुआ दर्द
खरीदारी करते समय उसके सीने में दर्द हुआ. तबीयत बिगड़ने पर उसने इसकी जानकारी अपने माता-पिता को दी. इसके बाद आनन-फानन उसको नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. प्राथमिक इलाज के बाद यहां से उसे बेहतर इलाज के लिए मनचेरियल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे दिल का दौरा पड़ा और मौत हो गई.

बेटे का बर्थडे मनाने की तैयारी चल रही थी
सचिन की मौत की खबर मिलते ही परिवार, रिश्तेदार और इलाके के लोग भी सदमे में आ गए, जिस बेटे का बर्थडे मनाने की तैयारी चल रही थी, अब उसी का अंतिम संस्कार करना था. मगर, इस घटना से पहले परिवार ने बेटे के चेहरे पर अपने बर्थडे की खुशी देखी थी. वो किस तरह तैयारियों में जुटा हुआ था, घरवाले ये भूल नहीं पा रहे थे.

लड़खड़ाती जुबान से घरवाले बोले- हैप्पी बर्थडे टू यू
इन सब बातों को देखते हुए परिवार ने फैसला लिया कि वो अंतिम संस्कार से पहले बेटे के शव के साथ बर्थडे मनाएंगे. इसके बाद घरवालों ने तैयारियां की. माता-पिता और अन्य परिजनों ने उसका हाथ पकड़कर केक काटा. इस दौरान सभी ने नम आंखों और लड़खड़ाती जुबान से हैप्पी बर्थडे टू यू सचिन बोला. इसके बाद अंतिम संस्कार किया गया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media