12वीं के छात्र ने दुष्कर्म के बाद कांटों भरे जंगल में 100 मीटर लड़की को घसीटा, आरोपी ने कबूला

News

ABC NEWS: आगरा में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां जंगल में कटीली झाड़ियों के बीच किशोरी रात भर जिंदगी की जंग लड़ती रही. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, अगर समय पर उसे इलाज न मिलता तो, उसकी जान भी जा सकती थी. आरोप है कि दुष्कर्म के बाद किशोरी को जंगल में फेंका दिया गया. फिलहाल, इस मामले में पुलिस गहन जांच कर रही है. एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

सिकंदरा के जंगल में मिली किशोरी
आपको बता दें कि सिकंदरा के जिस जंगल में किशोरी मिली, वह लगभग 6 किलोमीटर की दूरी में फैला है. ये इलाका यमुना से लगा हुआ है. मौका ए वारदात से सौ मीटर दूर पुलिस को किशोरी का दुपट्टा, चप्पल और घड़ी भी मिली है. वहीं, किशोरी मुख्य सड़क से लगभग ढाई सौ मीटर जंगल में कैसे पहुंची, उसे कांटो के बीच झाड़ियों में किसने फेंका ये जांच का विषय है. आरोप है कि किशोरी के साथ दरिंदगी के बाद गला घोट कर उसे जान से मारने की कोशिश की गई.

क्या 100 मीटर कांटों भरे जंगल में घसीटा गया?
इतना ही नहीं कांटो के बीच फेंकने के लिए पीड़िता तो तकरीबन 100 मीटर तक कांटों भरे जंगल में घसीटा गया. बताया जा रहा है कि जंगल की तरफ से गुजर रहे किसी दूधिये की नजर किशोरी पर पड़ी. किशोरी के सिर में कई जगह कांटे लगे थे. मामले की जानकारी होने पर किशोरी की मां मौके पर पहुंची और कांटा निकालने का प्रयास किया. कांटे इतनी गहराई से घुसे थे कि काफी प्रयास के बाद नहीं निकल सके.

100 साल के इतिहास में गांव के ऐसी पहली घटना
गांव के लोगों की मानें तो, 100 साल के इतिहास में ये पहली घटना है. जब गांव की किसी बेटी के साथ ऐसी दरिंदगी हुई है. वहीं, इस घटना को लेकर गांव के लोग काफी आक्रोशित हैं. उनकी मानें तो किशोरी की ऐसी हालत के जिम्मेदार को वह खुद अपने हाथों से सजा देंगे.

वहीं, पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने दुष्कर्म की बात से इनकार किया है. पुलिस का दावा है कि आरोपी ने पूछताछ में किशोरी की हत्या के प्रयास की वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार की है. उसने बताया कि वह घटना को अंजाम देने के बाद अपने घर जाकर सो गया. वहीं, घटनास्थल पर मिले सुबूत दुष्कर्म की तरफ भी इशारा कर रहे हैं.

मामले में पुलिस उपायुक्त ने दी जानकारी
इस मामले में पुलिस उपायुक्त विकास कुमार ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोपी गणेश अपने दोस्त संतोष के साथ बाइक से था. गणेश के मोबाइल से किशोरी की बात हुई थी. आरोपित ने बताया कि वह किशोरी के साथ रुनकता गया था. जहां दोनों ने एक रेस्टोरेंट में नाश्ता किया. इसके बाद वह किशोरी को लेकर जंगल में पहुंचा. पहले उसने गुस्से में किशोरी का सिर पेड़ में लड़ा दिया. इससे वह बेहोश हो गई.

इसके बाद वह डर गया, उसे लगा कि वह फंस जाएगा. उसने फौरन किशोरी के दुपट्टे से उसका गला घोंटा. जब इतने से मन नहीं भरा तो, उसने ईंट से उसके सिर पर वार किया. इसके बाद किशोरी को मरा जानकर उसे कांटों में फेंकर चला गया. जानकारी के मुताबिक दोनों रिश्तेदार हैं. वहीं, पीड़ित किशोरी 10वीं की छात्रा है. आरोपी भी उसी स्कूल में 12वीं का छात्र है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले में हर एंगल से जांच कर रही है. अब देखना ये है कि इस मामले में और क्या कुछ निकल कर सामने आता है. सवाल ये भी है कि आरोपी ने ऐसा क्यों किया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media