बिहार के रोहतास में पुल के पिलर के बीच फंसा 11 साल का बच्चा, 20 घंटे से रेस्क्यू जारी

News

ABC NEWS: बिहार के रोहतास जिले में 11 साल का बच्चा पुल के पिलर के बीच में फंस गया. बच्चे को निकालने के लिए 20 घंटे से रेस्क्यू जारी है. एनडीआरएफ और स्थानीय प्रशासन की टीम बच्चे को निकालने की कोशिश में जुटी हैं. मौके पर बच्चों के परिजन समेत भारी भीड़ भी मौजूद है.

मामला नासरीगंज दाऊदनगर में स्थित सोन पुल का है. यहां 11 साल का बच्चा रंजन बुधवार सुबह से घर से गायब था. वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है. जब बेटा घर नहीं लौटा तो उसकी तलाश की गई. इस दौरान एक महिला ने पुल के पास से रोते हुए बच्चे की आवाज सुनी. इसके बाद महिला ने परिजनों को बच्चे के बारे में जानकारी दी.

बुधवार 4 बजे से जारी है रेस्क्यू
पहले परिजनों ने बच्चे को निकालने का प्रयास किया. लेकिन जब वे सफल नहीं हुए, तो उन्होंने पुलिस और प्रशासन को इसकी सूचना दी. प्रशासन की टीम ने बुधवार शाम 4 बजे से बच्चे को निकालने के लिए रेस्क्यू शुरू किया. एनडीआरएफ की टीम भी बच्चे को निकालने में जुटी है. हालांकि, अभी तक बच्चे को नहीं निकाला जा सका है.

ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर पहुंची NDRF NDRF की टीम

ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर पहुंची है. बच्चे तक ऑक्सीजन पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है. इसके साथ ही रेस्क्यू टीम पुल को ऊपर से तोड़कर बच्चे तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है. मौके पर भारी पुलिसबल तैनात है. सूचना मिलने के बाद से बीडीओ मोहम्मद जफ़र इमाम, सीओ अमित कुमार, थानाध्यक्ष सुधीर कुमार भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर मौजूद हैं.

बताया जा रहा है कि रंजन कुमार खिरियाव गांव का रहने वाला है. उसके पिता का नाम त्रुघ्न प्रसाद है. रंजन पुल के पिलर नंबर 1 और स्लैब के बीच में गहराई में फंस गया है. कहा जा रहा है कि पहले बच्चे के रोने की आवाज आ रही थी, मगर अब आवाज आना बंद हो गई है.

घटनास्थल पर पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा
उपेंद्र कुशवाहा ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर रेस्क्यू अभियान का जायजा लिया. उन्होंने बताया कि बच्चा पुल की दरार में गिर गया है. उसे निकालने के लिए एनडीआरएफ की टीम लगी है. उम्मीद है कि जल्द बच्चा बाहर निकल जाएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media