बाराबंकी में दारोगा पर टूट पड़े 10 बदमाश: पीट-पीट कर किया अधमरा, अस्पताल में भर्ती

News

ABC NEWS: यूपी के बाराबंकी में कुछ बदमाशों ने मामूली विवाद के चलते दारोगा की पिटाई कर डाली. जिस कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज जारी है. वहीं, दारोगा की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है. फिलहाल पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, मामला सूरतगंज थानाक्षेत्र के मोहम्मदपुर खाला का है. यहां हेतमापुर धाम का मेला चल रहा है. जिसमें कई पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगी हुई है. दारोगा राजाराम की भी यहां ड्यूटी लगी हुई थी. लेकिन बुधवार को दारोगा राजाराम ड्यूटी खत्म कर अपने साथी पुलिसकर्मियों के साथ पुलिस कैंप पहुंचे तो उन्हें सूचना मिली कि मेले में टैंट मालिक अनवर और उसके लड़कों का एक दुकानदार के साथ विवाद हो गया है.

यह विवाद भाड़े पर कुर्सी देने को लेकर हुआ था. विवाद की सूचना मिलते ही दारोगा अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचे. जब पुलिस ने मामले को शांत करवाने की कोशिश की तो टैंट मालिक अनवर, उसके लड़के और कुछ अन्य लोगों ने पुलिस टीम पर जामलेवा हमला कर दिया. उनपर लात घूंसे बरसाए. उठा-उठा कर पटका. फिर वहां से फरार हो गए.

इस हमले में मोहम्मदपुर खाला थाने के दारोगा राजाराम गंभीर रूप से घायल हो गए. जब बदमाश राजाराम की पिटाई कर रहे थे तो किसी ने इसका वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं, घायल दारोगा को तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सूरतगंज पहुंचाया गया. सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण राजाराम को बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है. उधर, पुलिस ने 10 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media