PM मोदी की गाड़ी पर किसने फेंका था मोबाइल और क्या था मकसद, हुआ खुलासा

News

ABC NEWS: कर्नाटक के मैसूर में भाजपा के रोड शो के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी के काफिले पर एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा मोबाइल फोन फेंके जाने के एक दिन बाद पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. एडीजीपी आलोक कुमार का कहना है कि उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के वाहन पर फोन फेंकने वाले व्यक्ति का पता लगा लिया है. हालांकि यह बताया कि ऐसा करने के पीछे उस व्यक्ति का “कोई गलत इरादा नहीं” था.

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक माहौल काफी गर्म है. पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को यहां एक रोड शो में हिस्सा लिया. पीएम मोदी के रोड शो में काफी भीड़ उमड़ी. इस दौरान भाजपा समर्थक बेकाबू भी दिखे. एक व्यक्ति ने पीएम मोदी के वाहन पर अपनी मोबाइल फोन फेंक दिया. पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक मामला जान पड़ने पर पुलिस और सुरक्षा तंत्र तुरंत हरकत में आया.

मामले में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) आलोक कुमार ने कहा कि फोन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक कार्यकर्ता का है. वे पीएम मोदी स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) की सुरक्षा में थे। आलोक कुमार ने बताया, “जिस व्यक्ति ने फोन को पीएम के वाहन पर फेंका, उसका कोई गलत इरादा नहीं था. उसने ऐसा जोश में आकर किया. प्रधानमंत्री एसपीजी की सुरक्षा में थे। फोन एक भाजपा कार्यकर्ता का है. हमने उस व्यक्ति का पता लगा लिया है, एसपीजी द्वारा फोन उस व्यक्ति को सौंप दिया गया है.”

पुलिस में बयान दर्ज
इस बीच, फोन फेंकने वाले व्यक्ति को मंगलवार सुबह बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया है. गौरतलब है कि पीएम मोदी की सुरक्षा में सेंध की एक घटना के तहत रविवार को मैसूर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान उनके वाहन पर एक मोबाइल फोन फेंका गया. घटना के वीडियो के अनुसार, फोन को पीएम मोदी के वाहन की ओर फेंकते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, प्रधानमंत्री किसी भी दुर्घटना से बाल-बाल बचे.

स्पेशल डिजाइन वाली गाड़ी पर सवार थे पीएम
बता दें कि रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री का अभिवादन करने के लिए सड़क के दोनों ओर बड़ी संख्या में लोग और भाजपा समर्थक जमा थे. पीएम मोदी एक विशेष रूप से डिजाइन किए गए वाहन में सवार थे और उन्होंने लोगों को हाथ हिलाकर बधाई दी. रास्ते में लोगों ने उन पर फूल बरसाए और समर्थन के तौर पर भाजपा के झंडे लहराए.

चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में भाजपा के पक्ष में प्रचार करने के लिए प्रधानमंत्री कर्नाटक में कई चुनावी रैलियां और रोड शो कर रहे हैं. कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव होंगे और वोटों की गिनती 13 मई को होगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media