कोहरे में टकराया वाहन तो मुर्गे लूटने की मच गई होड़, गाड़ी में भरे थे डेढ़ लाख के मुर्गे, Video

News

ABC NEWS: आगरा में नेशनल हाइवे पर मुर्गों से भरा लोडिंग वाहन पलट गया. इसके बाद वहां मुर्गों की लूट मच गई. दरअसल, यहां घने कोहरे की वजह से एक्सीडेंट हो गया था. यहां आगरा नेशनल हाइवे पर एक दर्जन से अधिक वाहन आपस में टकरा गए. इन्हीं में मुर्गे लेकर जा रहा वाहन भी शामिल था. जैसे ही वाहन हादसे का शिकार हुआ, तुरंत वहां मुर्गों की छीना-झपटी मच गई.

जानकारी के अनुसार, बुधवार को घना कोहरा छाया हुआ था. इसी बीच नेशनल हाइवे पर कई वाहन आपस में टकरा गए. एक लोडिंग वाहन में मुर्गे भरे हुए थे. हादसे के बाद गाड़ी से मुर्गों की लूट मच गई. वाहन में थे करीब डेढ़ लाख रुपये के मुर्गे मुर्गियां भरे हुए थे. हाइवे पर मुर्गों से भरी गाड़ी देखी तो लोग वहां पहुंच गए और मुर्गे मुर्गियां निकालकर ले जाने लगे.

नेशनल हाइवे पर देखते ही देखते मुर्गों की लूट मच गई. हाइवे पर कोहरे के बीच हादसे के बाद वाहन से मुर्गों को ले जाने की मारामारी जैसे ही मची तो कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया. लोग हादसे में मदद करने की जगह वाहन से मुर्गे निकालकर ले जाते नजर आए.

हादसे में एक की मौत, छह लोग घायल
बता दें कि आगरा नेशनल हाइवे पर आज बड़ा हादसा हो गया है. यहां कोहरे की वजह से एक दर्जन से अधिक वाहन आपस में टकरा गए. सभी वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं. इस घटना में आधा दर्जन लोग घायल हो गए. वहीं एक की मौत हो गई. हादसे की सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. राहत बचाव जारी है. सभी घायलों को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया. सभी वाहनों को रास्ते से हटाया जा रहा है. आगरा थाना ट्रांस यमुना क्षेत्र झरना नेशनल हाइवे पर ये घटना हुई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media