कपड़ों को लेकर उठे सवाल तो गुस्से से तिलमिलाईं उर्फी, बोलीं- ‘तुम अपनी मां को, बेटी को बहुओं को..’

News

ABC NEWS: उर्फी जावेद अब खुद मानती हैं कि वो पहले से ज्यादा बोल्ड और बिंदास हो गई हैं और अब वो ट्रोलिंग करने वालों से निपटना अच्छे से जानती हैं. अपने यूनिक आउटफिट्स को लेकर चर्चा में रहन वालीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने गुस्से को लेकर भी कई बार सुर्खियां बंटोरती रहती हैं. कई बार मीडिया के सामने अपने बिंदास तेवरों से वो छा चुकी हैं और अब एक बार फिर उनका वहीं दमदार अंदाज नजर आ रहा है. उनके कपड़ों पर कमेंट करने वालों को उन्होंने खरी-खरी सुना दी है.

कपड़ों को कमेंट करने वालों को कही ये बात
हाल ही में एक इंटरव्यू में पहुंचीं उर्फी जावेद की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में उर्फी कह रही हैं- ‘लोग कहते हैं कपड़े नहीं पहनती तो तुम्हारे बाप का क्या जा रहा है. अपना काम करो ना,  तुम पहनो, अपनी बहु को अपनी बेटी पहनाओ, मैं तुम्हारी कुछ लगती हीं फिर भी बोलते हैं कपड़े नहीं पहने हैं.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

न्यूड फोटोशूट से रहती हैं चर्चा में
उर्फी जावेद अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. कभी अतरंगी अंदाज से सुर्खियां बंटोरती हैं तो कभी टॉपलेस होकर खिंचवा लेती हैं ऐसी ऐसी तस्वीरें कि देखने वालों के होश ही फाख्ता हो जाएं. समय के साथ-साथ उर्फी और भी बोल्ड होती जा रही हैं. हाल ही में हाथ में ग्लास लेकर न्यूड फोटो खिंचवाने वालीं उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर आग ही लगा दी.

इससे पहले मोबाइल से खुद को ढके हुए ये हसीना कुछ इस अंदाज में दिखीं थी जिसे देखकर साफ हो गया कि ये कोई कर सकता है तो वो उर्फी जावेद ही हैं.

फिलहाल उर्फी स्पलिट्सविला 14 में खूब चर्चा में हैं और शो में दमदार कंटेस्टेंट मानी जा रही हैं जो दूसरी कंटेस्टेंट पर भारी पड़ रही हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media