देखें VIDEO: बीच सड़क पर गाड़ी रोककर बच्चे का बर्थडे मनाया, कार के बोनट पर केक काटा

News

ABC NEWS: आगरा में सारे नियमों को ताक पर रखकर एक परिवार ने बीच सड़क पर बच्चे का बर्थडे मनाया. बच्चे का सादा सा बर्थडे नहीं बल्कि पूरे परिवार के साथ बर्थडे पार्टी मनाई. बीच सड़क पर गाड़ी रोककर परिवार ने केक काटा और जमकर पार्टी भी की. इतना ही नहीं बल्कि किसी के टोकने पर कहा कि चालान भी झेल लेंगे. इस पूरी पार्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो के बाद पुलिस मामले में जांच में जुट गई है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई. इस वीडियो में एक परिवार ने बीच सड़क में गाड़ी रोकी और आधा दर्जन से ज्यादा लोग गाड़ी से बाहर आकर पार्टी करने लगे. इसमें महिला और बच्चे भी शामिल थे. गाड़ी के बोनट पर बच्चे को बैठाकर बोनट पर ही रखकर केक काटा गया. वहीं फुल आवाज करके गाड़ी में गाने बजाए गए. इसके अलावा वहीं सड़क पर बच्चों ने फोटोशूट भी किया. वीडियो में ये सभी दिख रहा है. इतना ही नहीं वीडियो बनाने वाले ने गाड़ी की नंबर प्लेट भी रिकॉर्ड की और कहा कि पूरी नंबर प्लेट आने दो क्योंकि चालान होगा.

वीडियो बनाने वाले को पार्टी में शामिल होने की बात भी कही जा रही है. इस पर वीडियो बनाने वाले ने चालान की बात कही. गाड़ी मालिक ने वीडियो बनाने वाले से कहा कि चालान भी देखा जाएगा. चालान भी झेल लेंगे। वहीं सड़क पर अन्य वाहन भी निकल रहे हैं और वीडियो में हॉर्न की भी आवाज सुनाई दे रही है.

इससे पता चल रहा है कि अन्य वाहनों को निकलने में समस्या भी हुई लेकिन गाड़ी मालिक अपने परिवार के साथ केक खाने और पार्टी करने में लगा रहा. यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस मामले की जांच में लगी. कहा जा रहा है कि ये घटना आगरा के भगवान टॉकीज फ्लाईओवर के नीचे हुई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media