चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की 60 छात्राओं का नहाते हुए Video Viral, जमकर हंगामा, डरी छात्राएं

News

ABC News: मोहाली की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली 60 छात्राओं का नहाते हुए वीडियो वायरल हो गया. इस घटना के बाद 8 छात्राओं ने खुदकुशी की कोशिश की है. इनमें से एक की हालत नाजुक है.

वीडियो बनाने वाली छात्रा से हॉस्टल में लड़कियों ने ही पूछताछ की है. इसका भी एक वीडियो सामने आया है. आरोपी छात्रा का कहना है कि उसने ये वीडियो दबाव में बनाया, ज्यादा सवाल होने पर वो अपने फोन में एक लड़के का फोटो दिखा रही है. पुलिस के मुताबिक, ये लड़का उसका बॉयफ्रेंड है और शिमला का रहने वाला है. उसी ने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए. पुलिस ने यह भी कहा कि छात्रा ने केवल अपना वीडियो लड़के को भेजा था.

दूसरी लड़कियों का नहीं. वीडियो सामने आने के बाद चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में शनिवार-रविवार की रात भारी हंगामा शुरू हो गया, जो अब तक जारी है. छात्राएं और उनके परिजन प्रदर्शन कर रहे हैं. पुलिस जहां यह कह रही है कि लड़की ने अपना ही वीडियो भेजा, वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कह रहे हैं कि लड़की ने कई आपत्तिजनक वीडियो भेजे हैं और उन्होंने कड़े एक्शन का आश्वासन भी दिया है. पंजाब सीएम भगवंत मान ने कहा कि मामले की उच्च स्तरीय जांच होगी.

यूनिवर्सिटी की लड़कियां गुस्से में हैं. छात्राओं का कहना है कि वे हॉस्टल में सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हैं. उन्होंने हॉस्टल प्रशासन पर मामले को दबाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. छात्राओं ने कहा कि हॉस्टल प्रशासन ने पैसे देकर मीडिया और पुलिस को वापस भेज दिया. आरोपी लड़की सबके सामने अपनी गलती का कबूलनामा करने वाली थी, लेकिन प्रशासन ने यह भी नहीं होने दिया. इस मामले में आरोपी छात्रा चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में MBA की छात्रा है. हालांकि उसका कहना है कि लड़का यहां नहीं पढ़ता. शुरूआती जांच में यह सामने आ रहा है कि लड़का-लड़की एक-दूसरे अच्छी तरह से जानते हैं. हालांकि उनके बीच क्या संबंध है, इसको लेकर अभी तक कोई बात सामने नहीं आई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media