VIDEO: सूर्यकुमार यादव ने तिरुवनंतपुरम पहुंच फैन्स को दिखाई संजू सैमसन की फोटो

News

ABC News: विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू सैमसन दक्षिण अफ्रीका टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है. ऐसे में जब भारतीय टीम के अन्य सदस्य सोमवार को सीरीज के लिए तिरुवनंतपुरम पहुंचने तो उन्होंने भी संजू सैमसन को याद किया. क्रिकेट प्रशंसकों के एक वर्ग ने सोशल मीडिया पर नाराजगी व्यक्त की थी, जब केरल के क्रिकेटर संजू सैमसन को टी20 विश्व कप, ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में शामिल नहीं पाया था. लेकिन सोमवार की सुबह जब टीम यहां पहुंची तो त्रिवेंद्रम हवाईअड्डे पर नजारा बिल्कुल अलग था.

‘मेन इन ब्लू’ का जोरदार जयकारों के साथ स्वागत करने के लिए लोग बड़ी संख्या में एकत्र हुए. वे अपने सुपरस्टार्स की एक झलक पाने के लिए टीम बस के आसपास जमा हो गए. इसी बीच खिड़की वाली सीट पर बैठे सूर्यकुमार यादव अपने मोबाइल फोन पर संजू की तस्वीर दिखाते हुए हुए बस के आसपास इकट्ठे हुए फैन्स की तरफ इशारा कर रहे थे. इस वीडियो को संजू सैमसन की अगुवाई वाली आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किया गया. यह सिर्फ सूर्यकुमार यादव ही नहीं थे, बल्कि अश्विन और युजवेंद्र चहल ने भी त्रिवेंद्रम की भीड़ की तस्वीर साझा करते हुए अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने आईपीएल कप्तान संजू को टैग किया था. प्रशंसक बड़ी संख्या में टीम का अभिवादन करने के लिए पहुंचे थे और संजू सैमसन के नाम के नारे लगा रहे थे.

दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी भी सोमवार सुबह शहर में उतरे और बुधवार को ग्रीनफील्ड स्टेडियम में पहले गेम के लिए ट्रेनिंग शुरू की. मेजबान टीम मंगलवार से नेट्स में पसीना बहाना शुरू कर देगी. टीम के कप्तान (रोहित शर्मा और टेम्बा बावुमा) 27 सितंबर को प्री-मैच इंटरेक्शन के हिस्से के रूप में मीडिया से मिलेंगे. केरल क्रिकेट एसोसिएशन (KCA) ने कहा कि मैच के लिए केवल 2,000 टिकट शेष हैं. स्टेडियम की क्षमता 55,000 सीटों की है.केरल क्रिकेट एसोसिएशन के संयुक्त सचिव रजिथ राजेंद्रन और तिरुवनंतपुरम जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राजीव ने हवाई अड्डे पर भारतीय टीम का स्वागत किया. केसीए ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा, ”27 सितंबर को अभ्यास के लिए मैदान पर पहुंचेंगे. वे शाम 5 बजे से रात 8 बजे तक अभ्यास करेंगे. दक्षिण अफ्रीकी टीम दोपहर 1.00 बजे से शाम 4.00 बजे तक मैदान पर अभ्यास करेगी.”

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media