पिस्टल के साथ युवक का वीडियो वायरल, पुलिस कर रही कानपुर के सिपाही के बेटे की तलाश

News

ABC NEWS: इन दोनों इंटरनेट मीडिया के सोशल प्लेटफार्म फेसबुक और इंस्टाग्राम पर रील बनाकर पोस्ट करने का ट्रेंड युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है. ऐसा ही पिस्टल के साथ युवक का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये युवक सिपाही का बेटा बताया जा रहा है, जिसकी तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है.

फेसबुक और इंस्टाग्राम पर वीडियो बनाकर पोस्ट करके लाइक लेने की होड़ में युवा कुछ भी करने को तैयार हैं. सोमवार को चकेरी के कोयला नगर में एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ है, जिसमें मुंह में सिगरेट लगाए युवक पिस्टल लेकर उसमें मैग्जीन लगा रहा है और फिर सामने कैमरे की तरफ निशाना साध रहा है.

वीडियो को ट्वीट करके अधिकारियों से शिकायत की गई है. इसमें शिकायकर्ता ने युवक को अपने सिपाही पिता की सर्विस रिवाल्वर लेकर वीडियो बनाने की जानकारी दी है. उसने पुलिसकर्मी का बेटा होने कारण खुलेआम दबंगई करने और पुलिस द्वारा उसपर कार्रवाई नहीं करने की बात कही है.

थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि युवक के बारे में जानकारी की जा रही है. वायरल वीडियो में पीआरवी 420 में तैनात हेड कांस्टेबल का बेटा बताया जा रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media