यूपी के मंत्री और निषाद पार्टी के अध्‍यक्ष संजय निषाद पर संतकबीरनगर में हमला, हुए जख्‍मी

News

ABC NEWS: यूपी के संतकबीरनगर जिले में एक शादी समारोह में देर रात शामिल होने गए निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री संजय निषाद व उनके समर्थक पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. इसमें मंत्री संजय निषाद को चोटें आईं हैं. घटना से नाराज सांसद इं. प्रवीण निषाद व पार्टी के तीनों विधायक समेत समर्थक जिला अस्पताल पहुंचे. हमलावरों के विरुद्ध कार्रवाई को लेकर धरने पर बैठ गए. सूचना पर पहुंचे एसपी सत्यजीत गुप्ता ने तहरीर लेकर मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया. कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने अपने ऊपर हुए हमले को लेकर समाजवादी पार्टी के लोगों को जिम्मेदार ठहराया है.

मंत्री डा. संजय निषाद ने बताया कि वे बीती रात  मोहम्मदपुर कठार गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे. इसी दौरान कुछ लोग सांसद इं. प्रवीण निषाद और निषाद पार्टी को लेकर अमर्यादित शब्दों का प्रयोग कर रहे थे. हमने उन्हें समझने का प्रयास किया तो लोग हमलावर हो गए. मुझे और मेरे समर्थकों से लोगों से मारपीट की। घटना के बाद उन्हें जिला अस्पताल लाया गया. यहां इलाज किया गया। इसके बाद पहुंचे सांसद व तीनों विधायकों ने नाराजगी जताते हुए कार्रवाई की मांग को लेकर अस्पताल में धरना शुरू कर दिया. मौके पर पहुंचे एसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

मंत्री श्री निषाद ने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी से जुड़े लोगों ने हमला किया है. हम निषादों व अन्य जातियों का नेतृत्व कर रहे हैं. इससे सपा का पतन हो रहा है. समाजवादी पार्टी की ओर इशारा करते हुए कहा कि इनका मन पहले से ही बढ़ा हुआ है. अब मैं जब से आया हूं तब से लोग जातीय संघर्ष करवा रहे हैं। हमारे नेताओं पर हमले किए गए हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media