चुनावी रैली में बेहोश हुए केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी, मंच पर खड़े नेताओं ने संभाला

News

ABC NEWS: महाराष्ट्र के यवतमाल में एक रैली को संबोधित करते हुए नितिन गडकरी को चक्कर आ गया. वह एकनाथ शिंदे गुट वाली शिवसेना की नेता राजश्री पाटिल के समर्थन में रैली के लिए पहुंचे थे. नितिन गडकरी की लोकसभा सीट नागपुर पर पहले ही राउंड में वोटिंग थी. अब वह राज्य के उन क्षेत्रों में कैंपेन कर रहे हैं, जहां अभी वोटिंग होनी है. इसी दौरान वह रैली को संबोधित करने के लिए यवतमाल पहुंचे थे. वह जब रैली को संबोधित कर रहे थे तो उन्हें चक्कर आ गया. हालांकि इससे पहले कि वह गिरते मंच पर खड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उन्हें संभाल लिया.

मंच पर ही नितिन गडकरी के लिए डॉक्टर को बुलाया गया और थोड़ी ही देर में वह फिर से रैली को संबोधित करने आए. इसका वीडियो एक्स पर भी है क्योंकि रैली का लाइव स्ट्रीमिंग चल रही थी. वीडियो में दिखता है कि नितिन गडकरी को मंच पर भाषण देने के दौरान ही चक्कर आ जाता है और वह पीछे की ओर गिरने की स्थिति में होते हैं. तभी मंच पर खड़े नेता तुरंत उन्हें संभाल लेते हैं और उन्हें थोड़ा पीछे ले जाया जाता है. प्राथमिक उपचार और देखरेख के बाद वह फिर से मंच पर आते हैं और अपना संबोधन पूरा करते हैं.

नितिन गडकरी ने अब अपने स्वास्थ्य की जानकारी खुद ही एक्स पर दी है. नितिन गडकरी ने एक्स पर लिखा, ‘महाराष्ट्र के पुसद में रैली के दौरान गर्मी की वजह से असहज महसूस किया। लेकिन अब पूरी तरह से स्वस्थ हूं और अगली सभा में सम्मिलित होने के लिए वरूड के लिए निकल रहा हूँ. आपके स्नेह और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद.’

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी महाराष्ट्र के लोकप्रिय नेताओं में से एक हैं. उन्हें जब चक्कर आया तो नेताओं ने एक घेरा बना लिया और उन्हें थोड़ा पीछे ले जाया गया ताकि प्राथमिक उपचार दिया जा सके. नितिन गडकरी महाराष्ट्र सरकार में भी मंत्री रहे हैं और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी रह चुके हैं. गौरतलब है कि महाराष्ट्र में इस बार भाजपा एकनाथ शिंदे गुट वाली शिवसेना और अजित पवार के नेतृत्व वाली एनसीपी के साथ मिलकर चुनाव में उतरी है. इस गठबंधन को महायुति का नाम दिया गया है, जबकि कांग्रेस, उद्धव सेना और शरद पवार की एनसीपी के गठजोड़ को महा विकास अघाड़ी का नाम मिला है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media