जुआरी से सम्मान कराने में कानपुर के बर्रा थाने के दो दरोगा सस्पेंड, तस्वीर हुई थी वायरल

News

ABC NEWS: शातिर जुआरी से सम्मान कराने पर कानपुर के बर्रा थाने के दो दरोगाओं का सस्पेंड कर दिया गया है. बर्रा थाने की पुलिस ने जिस जुआरी को एक महीने पहले छापेमारी करके जुआ खिलवाते पकड़ा और जेल भेजा था. उसी से चौकी इंचार्ज और थाने के दरोगा अपना सम्मान करा रहे थे. तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दोनों को सस्पेंड कर दिया गया है. इसके साथ ही दोनों दरोगाओं के कैरेक्टर की और अपराधियों से गठजोड़ की जांच एडीसीपी साउथ को दी गई है.

वायरल तस्वीरों से खाकी और अपराधी गठजोड़ आया सामने

बर्रा दो का रहने वाला संदीप पाल शातिर जुआरी है। कानपुर दक्षित से लेकर शहर तक उसके जुआड़खाने का जाल फैला हुआ है। एक-दो नहीं, कई बार उसे पुलिस ने दबिश देकर पकड़ा और जेल भेजा है। उसके खिलाफ गंभीर धाराओं में 11 मुकदमें भी दर्ज हैं। इसके बाद भी अपराधी और खाकी की साठगांठ होते हुए उसने बर्रा थाने की यादव मार्केट चौकी इंचार्ज गीता सिंह और बर्रा थाने के दरोगा भूप सिंह को एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर सम्मानित किया।

सम्मान समारोह की दोनों तस्वीरें रविवार रात को सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। मामले का डीसीपी साउथ प्रमोद कुमार ने संज्ञान लिया और दोनों दरोगाओं को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया। खाकी और अपराधी के गठजोड़ की तस्वीरें पुलिस महकमे से लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

दोनों दरोगाओं की विभागीय जांच भी होगी

खाकी और अपराधी का गठजोड़ सामने आने के बाद डीसीपी साउथ प्रमोद कुमार ने एडीसीपी साउथ अंकिता शर्मा को जांच का भी आदेश दिया है। एडीसीपी दोनों दरोगाओं के भूमिका की जांच करेंगे। एक महीने जिसे जुआड़खाना चलवाने पर छापेमारी करके जेल भेजा था, उसी से आखिर कैसे सम्मान करा लिया।

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media