सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का ट्रेलर रिलीज, फैंस में उत्साह

News

ABC News: बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ये ट्रेलर भाईजान के फैंस के लिए किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं है. ट्रेलर में रोमांस-एक्शन-ड्रामा-डांस सभी कुछ भरपूर है.

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत सलमान संस्कृत श्लोक से करते हैं. ट्रेलर में सलमान खान और पूजा हेगड़े की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली है. एक बार फिर सलमान को अपने प्यार के लिए जबरदस्त एक्शन करते देखा जाएगा. ट्रेलर में सलमान खान दो लुक्स में नजर आ रहे हैं. लंबे बाल, सिक्स पैक एब्स में सलमान टशन दिखाते नजर आए हैं. फिल्म की पूरी कहानी पूजा हेगड़े और सलमान की लव स्टोरी के इर्द-गिर्द बुनी गई है. फिल्म की कहानी में साउथ बैकग्राउंड भी है. फैंस को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है. अब देखना होगा कि ईद पर रिलीज होने वाली सलमान की इस फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है. ट्रेलर लॉन्च इवेंट में स्टार्स स्टाइलिश लुक में नजर आए. एक्टर सलमान खान ब्लैक और प्रिंटेड पैंट में स्वैग दिखाते दिखाते थे. काला चश्मा उन पर खूब जंच रहा था. वहीं शहनाज गिल भी ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं. लॉन्ग ब्लेजर,शॉर्ट स्कर्ट, नेट टॉप और हाई हील्स में शहनाज गिल ने अपना इंटेंस अंदाज फ्लॉन्ट किया.वहीं पलक तिवारी रेड कलर के आउटफिट में नजर आईं. उनकी क्यूट स्माइल ने लोगों का दिल जीत लिया. उन्होंने अपने लुक को साइड पार्टेड हेयरस्टाइल और हाई हील्स से कंप्लीट किया. पूरे लुक में गोल्ड कमरबंद कॉम्प्लीमेंट कर रहा है.फरहाद सामजी निर्देशित ये फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल को रिलीज होगी. फिल्म को सलमान खान ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म से सलमान दो नए चेहरों को लॉन्च कर रहे हैं. एक तो पलक तिवारी और दूसरी शहनाज गिल. दोनों ही एक्ट्रेसेस की ये पहली बॉलीवुड फिल्म हैं. बता दें कि पलक तिवारी फिल्म रोजी: द सैफरन चैप्टर से डेब्यू करने वाली थी. हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है. फिल्म में पूजा हेगड़े फीमेल लीड रोल में हैं. वहीं एक्टर दग्गुबाती वेंकटेश, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल, भूमिका चावला जैसे स्टार्स हैं. फिल्म के गाने ‘येतम्मा’ में साउथ एक्टर राम चरण ने कैमियो किया है. फिल्म के गाने को काफी बज मिला है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media