एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, मासूम समेत तीन की मौत

News

ABC NEWS: नोएडा में एक्सप्रेस-वे पर शनिवार सुबह एक भीषण हादसा हो गया. यहां आगरा से दिल्ली जा रही एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई, इसके बाद पेड़ से टकरा गई. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया, जहां मासूम समेत 3 लोगों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं.

जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार की सुबह दिल्ली निवासी कार्तिक गुप्ता का परिवार आगरा से लौट रहा था. ये लोग आगरा में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे. वापस दिल्ली लौटते समय सेक्टर 160 के पास कार्तिक की कार डिवाइडर से टकरा गई.

बताया जा रहा है कि कार की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि डिवाइडर के बाद कार पेड़ से टकराई और परखच्चे उड़ गए. कार में कार्तिक गुप्ता, कार्तिक की पत्नी शिवानी, कार्तिक की साली शीतल शर्मा, कार्तिक का तीन माह का बच्चा और कार्तिक की बुआ सुमन सवार थीं.

हादसे में सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. लोगों ने देखा तो सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को निकाला और नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में मासूम बच्चे सहित तीन लोगों की मौत हो गई.

दिल्ली के रहने वाले हैं हादसे का शिकार हुए लोग
ग्रेटर नोएडा के एडीसीबी अशोक कुमार ने बताया कि सुबह के समय पुलिस को सूचना मिली थी कि नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के सेक्टर 160 के पास कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. यह सभी लोग दिल्ली के रहने वाले हैं.

उन्होंने बताया कि आगरा से शादी समारोह से वापस लौट रहे थे. नोएडा की ओर बढ़ते समय गाड़ी अनियंत्रित हुई और पेड़ से टकरा गई. हादसे में मासूम बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हो गई है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media