देवी जागरण के दौरान दर्दनाक हादसा, सिलेंडर फटने से महिला समेत 2 की मौत

News

ABC NEWS: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में देवी जागरण के दौरान दर्दनाक हादसा सामने आया है. मामला यूपी के फर्रुखाबाद का है. जहां देखते ही देखते देवी जागरण की खुशियां चीख पुकार में बदल गई. जानकारी के मुताबिक ये पूरी घटना सिलेंडर फटने से हुई. दरअसल, सिलेंडर फटने से महिला समेत दो की दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. फर्रुखाबाद पुलिस घटना के कारणों की जांच पड़ताल करने में जुटा है. मामला कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के भटासा गांव का है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

देवी जागरण के दौरान अचानक फटा सिलेंडर
आपको बता दें कि गैस सिलेंडर फटने से मासूम बच्चे समेत महिला की मौत हुई है. वहीं, इस हादसे में कुल 11 लोग घायल हो गए हैं. दरअसल, रात्रि देवी जागरण के बाद सुबह के भंडारे के लिए प्रसाद बनाया जा रहा था. इसी दौरान ये घटना हो गई.

मामले में देवी जागरण के आयोजक ने दी जानकारी
इस मामले में देवी जागरण के आयोजक ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि सुबह तकरीबन 5:30 बजे गैस सिलेंडर ने अचानक आग पकड़ ली. इसके बाद देखते ही देखते आग तेज हो गई. इसके बाद गैस सिलेंडर बहुत तेज धमाके के साथ फट गया. वहीं, गैस सिलेंडर फटने से उसकी चपेट में आई महिला कांति देवी और उसके नाती आर्यन्त की दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे में 11 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

सभी घायलों को सीएचसी कायमगंज में भर्ती कराया
गैस सिलेंडर फटने से हुए सभी घायलों को सीएचसी कायमगंज में भर्ती कराया गया है. वहीं, डॉक्टर ने चार लोगों की गंभीर हालत को देखते उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media