टॉयलेट-बाथटब-सिंक सब सोने से बने, वियतनाम के इस होटल के हर कोने में गोल्ड

News

ABC NEWS: वियतनाम की राजधानी हनोई में बना होटल चर्चा में है, कारण है इसका पूरी तरह सोने का बना होना. इस होटल में बने टॉयलेट भी सोने के हैं. होटल के बाथटब, लैम्‍प और दीवारें भी सोने से निर्मित हैं. होटल में कमरे की बुकिंग की शुरुआत 9 हजार रुपए से होती है.

Dolce by Wyndham Hanoi Golden Lake नाम का यह होटल वियतनाम की राजधानी हनोई के उत्‍तर में मौजूद है. इस होटल में जो भी व्‍यक्ति रुकता है, वह खुद में शाहीपन महसूस करता है. इस फाइव स्‍टार होटल से पूरे शहर का शानदार नजारा देखा जा सकता है.

‘डेलीस्‍टार’ की रिपोर्ट में बताया गया कि इस होटल में रेस्‍टोरेंट, फिटनेस सेंटर, बार, लॉन्‍ज और बिजनेस सेंटर जैसी अत्‍याधुनिक सुविधाएं मौजूद हैं. इसके अलावा 24 घंटे करेंसी चेंज की सुविधा और रूम सर्विस की सुविधा भी मिलती है.

होटल के जो कमरे हैं, उनके अंदर सोने के बाथटब, सोने के सिंक, सोने के टॉयलेट और शीशे पर सोने की फ्रेमिंग है. इस होटल के जो कर्मचारी हैं वह अंग्रेजी समेत 6 भाषाएं बोलते हैं.

हनोई साउथ ईस्‍ट एशियन देशों में सबसे बड़ा शहर है. यहां का प्राकृतिक सौंदर्य शानदार है. शहर में कई मंदिर मौजूद हैं, वहीं Hoan Kiem Lake मंदिर तो देखने लायक है. आध्‍यात्‍म और इतिहास को पसंद करने वाले टूरिस्ट इस शहर को खासतौर से पसंद करते हैं.

इसके अलावा इस शहर में Bach Ma temple, Hanoi Opera House, The Imperial Citadel of Thang Long देखने लायक जगह हैं. वहीं स्‍ट्रीट फूड को पसंद करने वाले लोगों के लिए Đồng Xuân Market है.

‘सपनों को पूरा करता है यह होटल’ इस होटल को लेकर कई यूजर्स ने TripAdvisor पर जमकर तारीफ की. एक यूजर ने लिखा कि यह होटल वाकई शानदार है और आपके सपनों को पूरा करता है. यहां सब कुछ सोने का है और बेहद मनमोहक है. होटल की सर्विस और खाना भी लाजवाब है.

एक अन्‍य यूजर ने लिखा कि यह होटल 24 कैरेट गोल्‍ड प्‍लेटेड है. इसकी इंटीरियर डिजायन देखने लायक है. इस होटल के हर कोने की फोटो क्लिक की जा सकती है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media