चाची के अंतिम संस्कार में आये तीन सगे भाइयों की नदी में डूबकर मौत

News

ABC NEWS: UP के बदायूं में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. अंतिम सस्कार में शामिल होने आए तीन भाई नदी में डूब गए. काफी तलाश के बाद गोताखोर ने तीनों की लाश निकाल सके. इस घटना से मृतक के परिवार में मातम छा गया. वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

ये घटना हजरतपुर थाना क्षेत्र की है। गढ़िया शाहपुर की रहने वाली एक महिला की मौत हो गई थी. जिस पर परिजन और रिश्तेदार अंतिम संस्कार के लिए शव हजरपुर इलाके के रामगंगा नदी ले गए. यहां अंतिम संस्कार की विधि के बाद परिवार के लोग गंगा स्नान करने लगे. इस दौरान तीन भाई गहरे पानी में चले गए.  धारा तेज होने से वे डूबने लगे. आनन-फानन में लोग उन्हें बचाने नदी में उतरे लेकिन काफी प्रयास के बात तीनों भाइयों का पता नहीं चला.

घटना की सूचना पर गोताखोर भी मौके पर पहुंचे और तीनों भाइयों की तलाश में जुट गए. काफी देर तलाश के बाद एक-एक करते तीनों की लाश निकाली जा सकी. वही सूचना मिलने पर मौके पर हजरतपुर थाना की पुलिस भी पहुंची जिसके बाद पंचायतनामा की कार्यवाही के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media