एशिया कप में अफगानिस्तान की इस मिस्ट्री गर्ल ने मचाया गदर, खूबसूरती की हर कोई कर रहा तारीफ

News

ABC News: एशिया कप 2022 में अफगानिस्तान के मैचों में एक मिस्ट्री गर्ल को देखा गया है. यह मिस्ट्री गर्ल अफगानिस्तान के लगभग हर मैच का हिस्सा बनी. सोशल मीडिया पर इस मिस्ट्री गर्ल की तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं. इस अफगानी फैन की खूबसूरती देख फैन्स भी हैरान हैं. कोई इस मिस्ट्री गर्ल को ‘अफगान जलेबी’ कह रहा है तो कोई अप्सरा. आइए जानते हैं अफगानिस्तान की फैन यह मिस्ट्री गर्ल आखिरी कौन हैइस मिस्ट्री गर्ल का नाम है- वजमा अयूबी.

वजमा अयूबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अपनी तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. वजमा ने एशिया कप 2022 के दौरान स्टेडियम में अपनी कई तस्वीरें और वीडियो भी शेयर की हैं. वजमा को न केवल एक क्रिकेट मैच के दौरान की तस्वीरों में देखा गया था, बल्कि उनकी राष्ट्रीय टीम का समर्थन करने वाले उनके ट्वीट भी सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हुए. इन ट्वीट्स के साथ शेयर की गई तस्वीर में लोग वजमा की खूबसूरती से मुग्ध हो गए और तारीफ करने के लिए ट्वीट करने लगे.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस खूबसूरत फैन का नाम वजमा अयूबी है. वजमा सिर्फ सुंदर नहीं है. वह ‘ब्यूटी विद ब्रेन’ का उदाहरण हैं. वह एक व्यवसायी हैं और एक फैशन ब्रांड ‘लमन क्लोदिंग’ चलाती हैं.

वजमा बेहद खूबसरत हैं और अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं. वह 28 साल की है और अपना करियर बनाने के लिए अफगानिस्तान से दुबई आई थीं. वजमा आत्मनिर्भर महिला बनना चाहती हैं. वजमा अयूबी एक सोशल एक्टिविस्ट भी हैं. वह सामाजिक मुद्दों पर भी खुलकर बात करती रही हैं. कई बार उन्होंने अफगानिस्तान में देशवासियों के साथ हो रहे बुरे बर्ताव के खिलाफ आवाज उठाई है. इसके अलावा वजमा अयूबी ने उनके देश में हो रहे भेदभाव के बारे में बात की, जिसका सामना आम लोगों को हर दिन करना पड़ता हैवजमा अयूबी के कुछ शौक भी हैं. वह संयुक्त अरब अमीरात के दुबई में रहती हैं और उन्हें शहर में बाइक पर घूमते देखा जा सकता है. एशिया कप 2022 के दौरान सोशल मीडिया पर वजमा की तस्वीरें वायरल होने के बाद उन्हें जमकर सर्च किया गया है.वजमा संयुक्त राज्य अमेरिका, मध्य एशिया और भारत की यात्रा कर चुकी हैं. इस दौरान उनका क्रिकेट के प्रति जुनून और बढ़ गया. वजमा को स्पोर्ट्स के साथ-साथ बॉलीवुड भी पसंद है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media