CM योगी को बम से उड़ाने की धमकी से हड़कंप, सुरक्षा मुख्यालय में तैनात पुलिसकर्मी के CUG नंबर पर आई कॉल

News

ABC NEWS: CM योगी आदित्यनाथ को धमकी दी गई, वो भी  बम से उड़ाने की धमकी दी गई. इस मामले में महानगर कोतवाली में रविवार को सुरक्षा मुख्यालय में तैनात हेड कांस्टेबल उधम सिंह ने तहरीर दी जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

नाम पूछने पर काट दी कॉल
पुलिस और सर्विलांस सेल धमकी देने वाले का पता मोबाइल नंबर के आधार पर लगा रही है. उधम सिंह द्वारा दी गई तहरीर के मुताबिक उनके मोबाइल पर शनिवार रात 10 बजकर 08 मिनट पर एक फोन आया. फोन करने वाले ने कहा- सीएम योगी को बम से उड़ा दिया जाएगा. फोन करने वाले का जब हेड कांस्टेबल ने नाम पूछा तो उसने फोन काट दिया. इस बारे में हेड कांस्टेबल ने तत्काल उच्चाधिकारियों को जानकारी दी.

CUG नंबर पर कॉल 
फोन करने वाले ने 2 फरवरी को देर रात CUG नंबर पर कॉल की थी. इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्र के मुताबिक रविवार को तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया है. चार टीम आरोपित की तलाश में लगी हैं और उसे जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. धमकी देने वाले के मोबाइल नंबर के आधार पर सर्विलांस सेल उसकी लोकेशन ट्रेस करने में लगी है.

रात को आई कॉल 

पुलिस और सर्विलांस सेल आरोपी को पकड़ने के लिए मोबाइल नंबर की मदद ले रहा है. धमकी देने वाले का इसी के जरिए पता लगाया जा रहा है. उधम सिंह द्वारा दी गई तहरीर के मुताबिक शनिवार की रात को यह कॉल आई थी और फोन करने वाले ने नाम पूछने पर फोन काट दिया. हालांकि अब देखना होगा कि इस मामले की जड़ में कौन है और कैन खुलेआन पुलिस थाने में कॉल करके सीधे- सीधे देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी दे डाली. हालांकि इस संबंध में संबंधित विभाग पता लगाने जुट गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media