युवक ने की बहन और उसके प्रेमी की हत्या, खून से सनी चाकू लेकर पहुंचा थाने

News

ABC News: फर्रुखाबाद के कमालगंज में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है, यहां एक युवक ने रात में अपनी बहन और उसके प्रेमी को पीटने के बाद हत्या कर दी और फिर सुबह खून से सनी चाकू लेकर थाने पहुंच गया. पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर छानबीन शुरू की है.

कमालगंज के गांव राजेपुर सरायमेदा निवासी भइयालाल जाटव की 16 वर्षीय पुत्री शिवानी जाटव का प्रेम प्रसंग पड़ोस के महावीर जाटव के 25 वर्षीय पुत्र रामकरन जाटव से चल रहा था. शनिवार रात 10 बजे से शिवानी और रामकरन गायब थे. इस पर शिवानी का भाई नीटू जाटव खोजबीन करने में जुट गया. नीटू ने देर रात करीब दो बजे शिवानी और उसके प्रेमी रामकरन को पकड़ लिया. पहले दोनों को जमकर पीटा, उसके बाद दोनों बेहोश हो गए तो उन्हें लेकर श्रृंगीरामपुर संयोगिता मार्ग पर पहुंचा. वहां उसने खंता नाला में चाकू से गला रेतकर दोनों की हत्या कर दी. रविवार तड़के हत्यारोपित नीटू चाकू लेकर थाने पहुंचा और पुलिस को घटना के बारे में बताते हुए अपना जुर्म कबूल कर लिया. इसके बाद थानाध्यक्ष अमरपाल सिंह, खुदागंज चौकी प्रभारी आनंद शर्मा पहुंचे. वहां दोनों के शव पड़े थे. पुलिस ने डाग स्क्वाड को बुलाकर साक्ष्य जुटाए. सीओ सिटी प्रदीप कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा पहुंचे. सीओ सिटी ने बताया कि आरोपित ने घटना कबूल कर ली है, लेकिन घटना में किशोरी के अन्य परिजन के शामिल होने की जानकारी मिली है. मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media