पति की हत्या कर शव के साथ सो गई पत्नी, बच्चों से बोली- पापा को जगाना मत

News

ABC NEWS: UP के रायबरेली में महिला ने पहले लकड़ी के डंडे से पति को पीटा फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक महिला का पति शराब पीने का आदि था और उसके साथ मारपीट करता था. रोज-रोज की बेइज्जती से तंग आकर उसने अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. मृतक की पत्नी अन्नू ब्यूटी पार्लर चलाकर बच्चों का पालन पोषण करती थी.

यह घटना बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेहगों पश्चिम गांव की है. 15 दिसंबर को अतुल देर रात शराब पीकर आया और पत्नी को पीटने लगा. इसी बीच अन्नू ने मौका पाकर पलंग की पटिया से उसके सिर पर वार कर दिया. जब वह बेहोश हो गया तो उसका गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

रातभर पति की डेड बॉडी के साथ सोती रही

बताया जा रहा है कि हत्या के बाद महिला पति के शव के साथ आराम से सो गई. सुबह उठकर बच्चों को हिदायत दी कि पापा को जगाना नहीं अगर वो उठ गए तो फिर मारेंगे फिर वो अपने ब्यूटी पार्लर चली गई. दिनभर ब्यूटी पार्लर पर काम किया. शाम को लौटी और मुंह हाथ धोकर खाना बनाया. बच्चों को खिलाया और फिर उन्हें सुलाकर खुद जागती रही. रात में जब बच्चे सो गए और मोहल्ले में सन्नाटा हुआ तो उसने शव को अकेले ही खींचा और गेट पर फेंक कर सो गई. सुबह खुद ही हल्ला मचाया कि रात में शराब पीकर आए और गिर कर मर गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए मामले की जांच शुरू की.

पुलिस ने आस पड़ोस और परिजनों के बयान दर्ज किए. लेकिन मृतक की पत्नी के बयानों में पुलिस को कई खामियां नजर आईं. शक के बिना पर उसे हिरासत में लिया और सख्ती से पूछताछ की गई. तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस ने पति की हत्या के आरोप में अन्नु को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

वहीं इस मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि 15 दिसंबर को 112 के माध्य से पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक की डेड बॉडी उसके घर के बाहर पड़ी हुई है. सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर बछरावां सीओ महाराजगंज और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया. आस पड़ोस और मृतक के परिजनों के बयान लेकिन एफआईआर दर्ज की. इस मामले को सुलझाने के लिए मुखबिर और सर्विलांस की मदद ली गई और पता चला कि मृतक की हत्या उसकी पत्नी ने ही की है.

महिला गांव में ब्यूटी पॉर्लर चलाती है

आरोपी महिला अन्नु ने पुलिस को बताया कि वो गांव में ब्यूटी पॉर्लर चलाती है. उसका पति शराब पीने का आदि था और रोज उसके साथ मारपीट कर सबके सामने बेइज्जत करता था. साथ ही शराब पीने के लिए उससे बार-बार पैसे मांगा करता था. रोज-रोज की किचकिच से तंग आकर उसने पहले लकड़ी के डंडे से उसे पीटा फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. फिर वह अपने ब्यूटी पार्लर चली गई और शव घर पर चारपाई पर पड़ा रहा. जब बच्चों ने पूछा कि पापा उठ क्यों नहीं रहे हैं इस पर वह बोली कि पापा को सोने दो नहीं तो वो उठकर फिर मारेंगे. 14 दिसंबर को दोनों की झगड़ा हुआ था.

रात के सभी के सोने के बाद अन्नु ने पति की डेड बॉडी को उठाया और किसी तहस घर के बाहर फेंक कर सोने चली गई. उसने यह सोचकर ऐसा किया कि उसका पति शराब पीकर अक्सर गिर जाता है और परिजन और पड़ोसी उसका इलाज करा रहे थे. ऐसे में सभी को यह लगेगा कि उसे किसी बाहरी शख्स ने मारा है इससे वो बच जाएगी. लेकिन पुलिस ने गहराई से जांच की और असली कातिल तक पहुंच गई. पुलिस अधिक्षक द्वारा जांच टीम को 10 हजार रुपये इनाम की घोषणा की.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media