मैनपुरी के सपा जिलाध्यक्ष की कार को 200 मीटर तक घसीटता ले गया ट्रक, बाल-बाल बचे

News

ABC NEWS: मैनपुरी समाजवादी पार्टी के कार्यालय से अपने घर जा रहे सपा के जिलाअध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव की कार को ट्रक ने कई बार टक्कर मारी. उसके बाद गाड़ी को कई मीटर तक घसीटता हुआ ले गया. इस बीच गाड़ी के नीचे मोटरसाइकिल सवार 2 लोग भी आते आते रह गए. स्थानीय लोगों की सतर्कता के चलते ट्रक को रोककर गाड़ी से सपा जिलाध्यक्ष को सुरक्षित बाहर निकाला गया. स्थानीय लोगों ने ट्रक ड्राइवर को मौके से पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. सपा के जिला अध्यक्ष की ओर से थाने में शिकायत भी दर्ज कराई गई है.

समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव समाजवादी पार्टी कार्यालय से अपने घर करहल रोड स्थित अपने आवास की ओर जा रहे थे, जैसे ही वह शहर के माधव गेस्ट हाउस के सामने पहुंचे तभी पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी. जब तक जिलाध्यक्ष कुछ समझ पाते तब तक दोबारा ट्रक चालक ने फिर से तेजी से टक्कर मारी और गाड़ी को करहल चौराहे की तरफ खींचता हुआ ले गया. इस बीच मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने ट्रक को रोकने का प्रयास किया तो उन्हें भी रौंदने की कोशिह की.  स्थानीय लोगों ने जैसे ही घटना को देखा तो तत्काल ट्रक का पीछा करते हुए उसे रूकवाया और जिलाध्यक्ष को गाड़ी से सुरक्षित बाहर निकाला. मौके से ट्रक ड्राइवर को पकड़कर पुलिस के हवाले किया. जिला अध्यक्ष की ओर से थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है और उन्होंने अपनी हत्या की साजिश बताई.

ट्रक ड्राइवर हिरासत में
मैनपुरी के एसपी कमलेश दीक्षित ने बताया की जिला अध्यक्ष देवेंद्र यादव अपने कार्यालय से अपने आवाज की तरफ जा रहे थे तभी करहल चौराहे के निकट भदावर हाउस के पास हरियाणा नंबर के ट्रक से उनकी ब्रेजा कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. पुलिस कर्मियों द्वारा तत्काल ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया. चालक विनय यादव चौबिया इटावा का रहने वाला है. संपूर्ण पहलुओं की गहराई से जांच की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media