टोल तो नहीं कटा कार कट गई… प्लाजा पर डिवाइडर से टकराकर हुई चकनाचूर, एक की मौत

News

ABC NEWS: UP के बाराबंकी जिले में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. बाराबंकी जिले में एक तेज रफ्तार कर टोल प्लाजा पर बने डिवाइडर से टकरा गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के पार्ट्स हवा में कई फीट ऊपर उछल गए. हादसे के बाद टोल प्लाजा पर अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन में लोग मौके पर पहुंचे. लोगों ने किसी तरह तार का दरवाजा तोड़कर कार सवार व्यक्ति को बाहर निकाला. तब तक कार सवार व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी.

हादसे के बाद कार दुर्घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. बताया जा रहा है कि कार लखनऊ से सुल्तानपुर की ओर जा रही थी. हादसे का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

डिवाइडर से टकराने के बाद कार में जोरदार धमाका

बता दें कि यह हादसा हैदरगढ़ कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ-सुल्तानपुर हाईवे पर बारा टोल प्लाजा पर हुआ है. यहां पर एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार लखनऊ से सुल्तानपुर की ओर जा रही थी. कार चालक काफी तेज रफ्तार में था, जिसके चलते वह कार पर नियंत्रण नहीं कर पाया और टोल प्लाजा पर बने डिवाइडर से कार पूरी स्पीड से सीधा टकरा गई. डिवाइड से कार के टकराते ही एक जोरदार धमाका हुआ. उस धमाके में कार के पार्ट हवा में कई फिट ऊपर उड़ गए.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

यह भीषण हादसा देख टोल प्लाजा पर मौजूद कर्मचारी और लोगों में हड़कंप मच गया. सभी लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे. लोगों ने कार चालक को किसी तरह बाहर निकाला. कार चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो चुकी थी. हादसे के बाद इसकी सूचना हैदरगढ़ पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. कार दुर्घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media