मां ने प्रेमी संग मिलकर की बेटा-बेटी की हत्या, हाथ-पैर बांधकर बेड में डाला; फिर नशे का इंजेक्शन देकर गला दबा दिया

News

ABC News: मेरठ में एक मां ने प्रेमी के साथ मिलकर बेटा-बेटी की हत्या कर दी. दोनों ने पहले बच्चों के हाथ-पैर बांधकर बेड के बॉक्स में बंद कर दिया. हालत बिगड़ने पर उन्हें बाहर निकाला और नशे का इंजेक्शन लगा दिया. इसके बाद गला दबाकर मार डाला. फिर प्रेमी ने शव को कार की डिग्गी में रखकर 25 किलोमीटर दूर ले जाकर गंगनहर में फेंक दिया. इसके बाद मां ने बच्चों के लापता होने की झूठी कहानी रची.

इसके बाद पति के साथ जाकर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने दोनों से पूछताछ की. इस दौरान पत्नी अपने बयान को बार-बार बदल रही थी. इस पर पुलिस को उस पर शक हुआ. पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की, तो उसने जुर्म कबूल कर लिया. सीओ अमित राय ने बताया कि पुलिस पूछताछ में निशा और सऊद ने हत्या की बात कबूल कर ली है. उनकी निशानदेही पर गंग नहर में शव की तलाश की जा रही है. जल्द शव को बरामद कर लिया जाएगा. महिला निशा खैरनगर गूलर गली की रहने वाली है. उसका पति शाहिद बेग लालकुर्ती पैठ में जूते की दुकान में काम करता है. निशा बुधवार शाम घर पर अकेली थी. उसने ट्यूशन टीचर सलमान को घर आने से मना कर दिया था. बेटा मेराब (10) सेंट जोंस स्कूल में थर्ड क्लास और बेटी कोनेन (6) क्लास सेकेंड में पढ़ती थी. निशा ने पति को फोन पर बताया कि मैं घर के अंदर काम कर रही थी, तभी दोनों बच्चे अचानक घर से लापता हो गए. सूचना पर पति शाहिद तत्काल मौके पर पहुंचा. फिर काफी देर तक बच्चों की तलाश की. इसके बाद शाहिद पत्नी निशा के साथ देहली गेट थाना पहुंचा. वहां बच्चों की मिसिंग कंप्लेन दर्ज कराई. शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस की 10 टीमें बच्चों की तलाश में लग गई. पुलिस ने इलाके के CCTV भी खंगाले और पति-पत्नी से पूछताछ की. पूछताछ में किसी रिश्तेदार से संपत्ति विवाद की बात सामने आ रही थी. लेकिन पुलिस का शक मां की तरफ जा रहा था. क्योंकि जब बच्चे गायब हुए तब वह घर में अकेली थी.

इतना ही नहीं, उसने ही पति शाहिद को काफी देर बाद बच्चों को लापता होने की जानकारी दी थी. पुलिस ने माता-पिता सहित रिश्तेदारों के मोबाइल डिटेल और कॉल डिटेल की चेक की. इस दौरान मां निशा के फोन में इलाके के पूर्व पार्षद सऊद का नंबर मिला. उससे निशा घटना वाले दिन में कई बार बात की थी. अफेयर के शक में पुलिस ने मां को थाने बुलवाया और पूछताछ शुरू की. पुलिस ने कहा कि CCTV से सारी कहानी खुल जाएगी. इसलिए सच बताओ. तब मां निशा ने डर के कारण खुद ही सच उगल दिया. उसने दोनों बच्चों की हत्या की बात कबूल ली. इसके बाद पुलिस ने सऊद फैजी को भी उठाकर थाने ले आकर पूछताछ की. उसने भी बच्चों की हत्या की बात कबूल ली. निशा ने पुलिस को बताया कि चार साल पहले हम दोनों की मुलाकात हुई. पूर्व पार्षद सऊद अपनी पत्नी को छोड़ चुका था. मां, बाप का इकलौता बेटा है. उसके पिता कोर्ट में पेशकार थे. उसके पास काफी दौलत थी. मुझे दौलत चाहिए थी और सऊद को प्यार. इसके बाद हम दोनों एक दूसरे के धीरे-धीरे नजदीक आ गए. पति जूता फैक्ट्री और बच्चों के स्कूल जाने के बाद सऊद घर पर आता था. मोहल्ले के दो लड़के इसमें शामिल थे. दोनों सऊद से पैसे लेते थे. निशा ने बताया कि कुछ दिनों बाद हम लोगों ने शादी करने का मन बना लिया. लेकिन दोनों बच्चे हम दोनों की शादी में आड़े आ रहे थे. इसलिए हम दोनों ने मिलकर बच्चों की हत्या कर दी. सीओ अमित राय ने बताया कि पुलिस की पूछताछ में निशा और सऊद ने बताया कि दोनों ने मिलकर बच्चों की हत्या की है. इसके बाद कार से शव को रखकर गंगनहर झील में फेंक दिया. दोनों बच्चों की शव की नहर में तलाश करा रही है. जल्द ही शव को बरामद कर लिया जाएगा. पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है. जिसमें दोनों बच्चे दिखाई दे रहे हैं.।

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media