CNG बस लहराने से बाल बाल बची विधायक की कार, सवारियों ने चालक को पीटा, पुलिस को सौंपा

News

ABC NEWS: कानपुर में रावतपुर से बिल्हौर जा रही सीएनजी बस को सड़क पर लहराकर चलाने के चलते बाल बाल बचे विधायक व उनके समर्थकों ने नशे में धुत सीएनजी चालक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने चालक को सीएचसी भेजा.

उत्तरी निवासी हिमांशु ने बताया कि गुरुवार दोपहर विधायक राहुल बच्चा सोनकर अपने अंगरक्षक व अन्य लोगों के साथ स्कॉर्पियो कार से बरंडापुरवा गांव में गंगा में डूबे लोगों के स्वजन से मिलने करने जा रहे थे. उत्तरीपुरा के पहले विधायक के चालक ने आगे चल रही सीएनजी बस को ओवरटेक करने का प्रयास किया तो सीएनजी के चालक ने गाड़ी दाहिनी ओर काटकर कट मारने का प्रयास किया.

दो बार और प्रयास करने के दौरान सीएनजी के चालक ने यही हरकत की. इससे विधायक की गाड़ी बस से टकराते बची. उत्तरीपुरा कस्बे में सीएनजी चालक ने सवारी उतारने के दौरान रोड पर गाड़ी तिरछी खड़ी कर दी. इसके चलते सड़क पर जाम लग गया.

इस पर विधायक के गनर व अन्य समर्थक उतरकर बस के पास गए. तो चालक नशे की हालत में दिखाई दिया. इस पर विधायक समर्थकों ने पुलिस को सूचना कर चालक को उनके सिपुर्द कर दिया.

वहीं, सीएचसी में चालक चंडाली गांव निवासी सुधीर कुमार ने बताया कि उत्तरीपुरा में दो दिव्यांग सवारियां उतारने में देर लग गई आरोप है कि इसके चलते उससे मारपीट की गई.

उत्तरीपुरा चौकी प्रभारी पवन दुबे ने बताया कि चालक नशे की हालत में बस चला रहा था. इसके चलते बस में सवार यात्रियों ने उसको बस ढंग से चलाने के लिए कहा था. उतरीपुरा में कहासुनी के दौरान सवारियों ने चालक से मारपीट कर दी. इसके बाद चालक ने बस रोड पर तिरछी खड़ी कर दी.

इस बीच दो अन्य सीएनजी बस आने से रोड पर जाम लग गया. सूचना पर वह सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे. और बस को किनारे करा कर आवागमन सुचारू कराया. नशे की हालत में लग रहे चालक को सीएचसी भेजा गया है. तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media